ताज़ा खबर
 

भारतीय टीम में रोहित शर्मा के न चुने जाने पर विवाद, मुंबई ने शेयर किया हिटमैन का प्रैक्टिस करता VIDEO तो गावस्कर बोले- पता नहीं चोट कहां है?

India tour of Australia: टीम इंडिया के ऐलान के तकरीबन दो घंटे बाद मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी के बाद विवाद शुरू हो गया। लोगों को लग रहा है कि अगर रोहित चोटिल हैं तो प्रैक्टिस कैसे कर रहे हैं?

Rohit Sharma, Indian Cricket Team, sunil Gavaskar, India tour of Australiaरोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया। (सोर्स – सोशल मीडिया)

India tour of Australia: भारत के पूर्व कप्तान और क्रिकेट कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा की चोट पर अधिक पारदर्शिता की मांग की है। रोहित को अगले महीने से शुरू होने वाली ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट, टी20 और वनडे टीम में शामिल नहीं किया है। बीसीसीआई ने चोट का हवाला देकर हिटमैन को टीम से बाहर रखा है। उनके साथ इशांत शर्मा को भी नहीं चुना गया है। बोर्ड ने कहा है कि बीसीसीआई मेडिकल टीम रोहित और इशांत की चोट की निगरानी करेगी।

दरअसल, टीम इंडिया के ऐलान के तकरीबन दो घंटे बाद मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी के बाद विवाद शुरू हो गया। लोगों को लग रहा है कि अगर रोहित चोटिल हैं तो प्रैक्टिस कैसे कर रहे हैं? अगर वे इस कदर चोटिल हैं कि डेढ़ महीने बाद होने वाली टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे तो वे आईपीएल के बाकी मुकाबलों में भी नहीं खेल पाएंगे। रोहित आईपीएल में आगे खेलते हैं तो टीम इंडिया के चयन पर विवाद बढ़ जाएगा। गावस्कर ने इन्हीं सब बातों का हवाला देकर कहा कि भारतीय फैंस को सच जानने का अधिकार है।

रोहित पंजाब के लिए पिछले दो मुकाबलों में नहीं खेले थे। टीम को एक में जीत मिली थी और एक में हार का सामना करना पड़ा था। सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। मैंने मुंबई इंडियंस के लिए नेट्स पर उन्हें प्रैक्टिस करते हुए कहीं देखा है। इसलिए मुझे समझ नहीं आ रहा है कि किस तरह का चोट है, क्योंकि अगर चोट गंभीर है तो उन्हें पैड नहीं पहनना चाहिए। हम ऑस्ट्रेलिया दौरे की बात कर रहे हैं जो नवंबर में टी20 और वनडे से शुरू होगा। 17 दिसंबर से टेस्ट मैच होंगे। यह करीब डेढ़ महीने बाद होना है और अगर वो प्रैक्टिस कर रहे हैं तो मुझे सच में नहीं पता कि किस तरह का चोट है।’’

गावस्कर ने आगे कहा, ‘‘मुझे लगता है थोड़ी पारदर्शिता, थोड़ा खुलापन इस परेशानी को लेकर होनी चाहिए। भारतीय क्रिकेट फैन को हर हाल में इस बात को जानने का हक है। फ्रेंचाइजी टीम की बात तो मैं समझ सकता हूं कि वो अपने विरोधी टीम को किसी तरह की मानसिक तौर पर बढ़त देना नहीं चाहेंगे लेकिन हम यहां भारतीय क्रिकेट टीम की बात कर रहे हैं। यहां तक की मयंक अग्रवाल का भी उदाहरण है, एक भारतीय क्रिकेट फैन के लिए उनको यह मालूम होना चाहिए कि उनके दो प्रमुख खिलाड़ियों के साथ आखिर क्या हो रहा है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बायो-बबल के कारण पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे मंदीप सिंह, खास पारी खेलकर उनकी इच्छा की पूरी
2 कोलकाता नाइटराइडर्स टॉप-4 से बाहर, किंग्स इलेवन पंजाब की एंट्री; जानिए ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में कौन है आगे
3 बीसीसीआई ने जारी किया IPL 2020 के प्लेऑफ का शेड्यूल, अबुधाबी में होंगे दो मैच
ये पढ़ा क्या?
X