ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा की 30 दिन की फीस के बराबर है घर की कीमत, कम हंसने की वजह से नहीं मिलते कई ऐड

Rohit Sharma, Lifestyle: साल 2019 में इस स्टार बल्लेबाज ने 28 वनडे मैच में 1490 रन बनाए थे। इसमें 7 शतक शामिल हैं जिसमें 5 वर्ल्ड कप के दौरान ही आए थे।

रोहित शर्मा- रितिका सजदेह (फोटो सोर्स-rohit twitter)

जब आपकी मेहनत रंग लाती है और किस्मत आपका साथ देती है तो सफलताएं आपके कदमों में होती हैं। वर्षों की मेहनत जब अपना असर दिखाती है तो आप करोड़ों दिलों में आशा की एक उम्मीद बन जाते हैं। ऐसी ही कहानी है टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की। जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर पूरी दुनिया में नाम कमाया है। हिटमैन शर्मा के नाम से मशहूर इस बल्लेबाज के मैदान में होने से फैंस को उम्मीद होती है कि भारत मुकाबला जरूर जीतेगा। अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवा चुके रोहित शर्मा कमाई के मामले में भी बहुत आगे हैं।

विश्वकप 2019 में रोहित की बल्लेबाजी का कमाल तो पूरी दुनिया ने देखा था। उन्होंने इस महामुकाबले में 5 शतक लगाए। इसका फायदा टीम को तो हुआ ही लेकिन इसके साथ ही रोहित की आमदनी में भी बड़ा उछाल आया। उनकी ब्रांड वैल्यू बढ़ गई।

खबरों की मानें तो रोहित की आमदनी में विश्वकप के बाद 75 करोड़ सालाना का इजाफा हुआ है। कमर्शिल शूट हो या को ई प्रमोशनल इवेंट, रोहित इन दिनों एक दिन का एक करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं। रोहित के वर्ली स्थित फ्लैट की कीमत 30 करोड़ है, जो उनकी एक महीने की कमाई के बराबर है।

हंसी के चलते नहीं मिलते कई ऐडः दैनिक भास्कर में छपी खबर की मानें तो ब्रांड एक्सपर्ट संदीप गोयल ने कहा कि रोहित शर्मा बहुत कम हंसते है। इसलिए हल्के फुल्के ब्रांड के लिए वह फिट नहीं बैठते हैं। इसके चलते उन्हें कई ऐड नहीं मिलते हैं।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका भी एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। बता दें कि रोहित ने अपना करियर बतौर स्पिनर शुरू किया था। लेकिन उनके कोच दिनेश लाड को उनकी बल्लेबाजी में धार दिखाई दी और उन्होंने उनकी बल्लेबाजी को निखारने के लिए कहा।

रोहित शर्मा कारों के काफी शौकीन हैं। साल 2019 में इस स्टार बल्लेबाज ने 28 वनडे मैच में 1490 रन बनाए थे। इसमें 7 शतक शामिल हैं जिसमें 5 वर्ल्ड कप के दौरान ही आए थे। इन दिनों वह ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: रोहित शर्मा ने फेक फील्डिंग कर थ्रो करने का किया नाटक, अंपायर ने नहीं लिया एक्शन
2 एमएस धोनी को BCCI कांट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किए जाने के सवाल पर गांगुली ने कहा- मैं इसपर कुछ नहीं कह सकता
3 IND vs AUS: मनीष पांडे ने लपका डेविड वार्नर का शानदार कैच, BCCI ने शेयर किया VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X