ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा ने वैलेंटाइन डे से ठीक पहले ठोका शतक, ट्विटर पर छाईं रितिका; लोग बोले- ऐसी पत्नी सबको मिले

रोहित ने 130 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। जब तक रोहित 90 से 100 के बीच रहे रितिका के एक्सप्रेशन लगातार बदलते रहे। 90 रन के बाद रितिका नर्वस नजर आ रही थीं। उन्होंने चश्मा लगा रखा था। इसके बावजूद भी वो नर्वसनेस को छिपा नहीं पा रही थीं।

Author Edited By ROHIT RAJ नई दिल्ली | Updated: February 14, 2021 3:15 PM
Rohit Sharma, Rohit Sharma centuryरोहित शर्मा ने करियर का सातवां टेस्ट शतक चेन्नई में लगाया। (सोर्स – BCCI)

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट की पहली पारी में शानदार शतक लगाया। इस दौरान स्टेडियम में उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी मौजूद थीं। रितिका को रोहित का लकी चार्म माना जाता है। उनके रहने पर हिटमैन ने ज्यादातर मौकों पर बड़ी पारियां खेली हैं। रोहित ने इस पर 161 रन की पारी खेलकर रितिका को वैलेंटाइन डे से ठीक पहले शानदार उपहार दिया है।

रोहित ने 130 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। जब तक रोहित 90 से 100 के बीच रहे रितिका के एक्सप्रेशन लगातार बदलते रहे। 90 रन के बाद रितिका नर्वस नजर आ रही थीं। उन्होंने चश्मा लगा रखा था। इसके बावजूद भी वो नर्वसनेस को छिपा नहीं पा रही थीं। हमेशा की तरह उनका फिंगर क्रॉस था। जैसे ही रोहित का शतक पूरा हुआ, वैसे ही रितिका ने खड़े होकर उनके तालियां बजाईं। इस दौरान रितिका के चेहरे पर मुस्कान भी दिखाई दी। रोहित खास अवसरों पर उन्हें कभी निराश नहीं करते।

शादी से पहले प्रियंका ने रखी थी बड़ी शर्त, 45 घंटे की फ्लाइट लेकर मिलने पहुंचे थे सुरेश रैना; कपिल शर्मा के शो पर सुनाई थी कहानी

हिटमैन ने इससे पहले 2017 में वेडिंग एनिवर्सरी पर रितिका के सामने श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 208 रन बनाए थे। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ ही 2017 में रितिका के बर्थडे के ठीक एक दिन बाद 22 दिसंबर को टी20 में 118 रन ठोक दिए थे। रोहित ने 2018 में वैलेंटाइन डे गिफ्ट से ठीक पहले 13 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 115 रनों की पारी खेली थी। रोहित की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने इन आंकड़ों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया।

रितिका को स्टेडियम में देखकर फैंस भी खुश थे। जैसे ही रोहित ने शतक पूरा किया लोग ट्विटर पर उनकी तारीफ करने लगे। एक फैन ने लिखा- जिस तरह रितिका रोहित को सपोर्ट करती हैं उससे यह फर्क नहीं पड़ता कि हिटमैन लगाए या आउट हो जाएं। हर आदमी ऐसी पत्नी चाहता है। एक दूसरे फैन ने लिखा- मैंने फोटो में अभी नोटिस किया कि रितिका फिंगर यहां भी क्रॉस हैं। एक फैन ने तो कहा कि रितिका टीम इंडिया और रोहित की लकी चार्म हैं।

Next Stories
1 Ind vs Eng: चेन्नई में रोहित शर्मा ने जड़ा शतक, स्टेडियम में छाए रहे महेंद्र सिंह धोनी
2 रोहित शर्मा भारत में 200 छक्के लगाने वाले पहले क्रिकेटर बने, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जो रूट को भी पीछे छोड़ा
3 India vs England: रोहित शर्मा ने मोहम्मद अजहरुद्दीन का रिकॉर्ड तोड़ा, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने
ये पढ़ा क्या?
X