ताज़ा खबर
 

केएल राहुल की विस्फोटक पारी के पीछे है रोहित शर्मा का हाथ, किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ने ट्वीट में खोला राज

23 सितंबर को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने 54 गेंद में 80 रन की धुआंधार पारी खेली थी। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ मैच में केएल राहुल ने 14 चौके और 7 छक्के की मदद से 69 गेंद में 132 रन बनाए।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 25, 2020 4:03 PM

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने गुरुवार यानी 24 सिंतबर की रात कई रिकॉर्ड्स बनाए। वह इस सीजन शतक लगाने वाले टूर्नामेंट के पहले बल्लेबाज और कप्तान बन गए। राहुल की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर ही किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को 97 रन से मात दी। राहुल की इस पारी की काफी तारीफ हो रही है। सीमित ओवर फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने भी उनकी इस पारी की सराहना की है।

रोहित ने 24 सितंबर को पंजाब की पारी खत्म होने के बाद एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, केएल राहुल आपके विशेष शतक के दौरान कुछ बहुत ही सॉलिड शॉट्स देखने को मिले। केएल राहुल ने रोहित का इस ट्वीट पर 25 सितंबर की दोपहर में जवाब दिया। उन्होंने लिखा, धन्यवाद रो, (टीम के साथ रोहित शर्मा को प्यार से इसी नाम से बुलाते हैं।) मुझे इतनी विस्फोटक पारी खेलने की प्रेरणा आपकी पिछली इनिंग को देखकर मिली। इसके बाद राहुल ने हगिंग फेस वाली इमोजी भी पोस्ट की।

बता दें कि 23 सितंबर को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने 54 गेंद में 80 रन की धुआंधार पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान रोहित ने 6 छक्के और 3 चौके लगाए थे। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ मैच में केएल राहुल ने 14 चौके और 7 छक्के की मदद से 69 गेंद में 132 रन बनाए।

केएल राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ शतक लगाकर कुछ उपलब्धि हासिल की हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग में हाइएस्ट स्कोर बनाने वाले भारतीय बन गए हैं।  वह इंडियन प्रीमियर लीग में हाइएस्ट स्कोर बनाने वाले विकेटकीपर बन गए हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग में हाइएस्ट स्कोर बनाने वाले कप्तान बन गए हैं।

वह टी20 फॉर्मेट में सबसे बड़ी पारी खेलने वाली कप्तान बन गए हैं। वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अब तक हुए टी20 मुकाबलों में हाइएस्ट स्कोर करने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। वह पहले भारतीय हैं जिन्होंने टी20 फॉर्मेट में चार देशों में शतक लगाया है। वह एबी डिविलियर्स के बाद दूसरे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने आईपीएल के मैचों के दौरान दो देशों में शतक लगाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CSK vs DC: धोनी के पास खास उपलब्धि हासिल करने का मौका, रोहित और रैना के क्लब में हो सकते हैं शामिल
2 लॉकडाउन में युवराज सिंह ने सीखा झाड़ू-पोंछा, बर्तन धोना, किताबें भी पढ़ीं
3 एक बदलाव के साथ उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली कैपिटल्स ने किए 2 चेंज, इन खिलाड़ियों के साथ उतरीं दोनों टीमें
IPL 2020
X