ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा कुछ इस तरह गुजार रहे हैं बेटी समायरा के साथ वक्त, शेयर की तस्वीर

न्यूजीलैंड में खेली गई 5 मैचों की वनडे सीरीज और तीन टी-20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हांथों में थी।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (फोटो सोर्स-rohit twitter)

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बिजी शेड्यूल के बाद टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों अपने घर पर आराम फरमा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दौरान उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने बेटी को जन्म दिया था, जिसके साथ रोहित इन दिनों फुरसत के पल बिता रहे हैं। रोहित-रितिका ने इस नन्हीं परी का नाम समायरा रखा है, जिसकी क्यूट पिक्स ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। साथ ही, पिता रोहित भी अब अपने आराम के साथ-साथ इस वक्त अपनी फैमिली को टाइम दे रहे हैं। ऐसे में बेटी समायरा के साथ उन्होंने एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें दोनों बेखबर सोते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे बेटी समायरा हिटमैन शर्मा के साथ लिपटकर सो रही हैं। वहीं रोहित शर्मा भी इस जादू की झप्पी के साथ खोए नजर आ रहे हैं। वहीं इससे पहले एक वीडियो ने धमाल मचाया था जिसमें रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। रोहित जब न्यूजीलैंड के दौरे पर थे तब भी वो अपनी बेटी को खासा मिस करते दिखे तो और कई बार उन्होंने अपनी ये फीलिंग सोशल मीडिया पर भी साझा की थी।

 

बता दें कि न्यूजीलैंड में खेली गई 5 मैचों की वनडे सीरीज और तीन टी-20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हांथों में थी। हालांकि उनकी कप्तानी में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों टी-20 सीरीज में 2-1 से सीरीज गंवानी पड़ी थी। इसके बाद अब भारत, ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी के लिए तैयार है जहां दोनों टीमों के बीच 24 फरवरी से दो टी-20 और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। खबरों की मानें तो रोहित शर्मा को इस सीरीज के कुछ मैचों में आराम दिया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App