ताज़ा खबर
 

VIDEO: रोहित ने काटा केक, बगल में गुब्बारे लिए खड़े रहे धोनी, यूं मना जीत का जश्न

India vs West Indies, Ind vs WI ODI Series 2018 - इस आखिरी मुकाबले में भारत ने पहले गेंदबाजी करते हुए मेहमान टीम को जडेजा की धारदार गेंदबाजी की बदौलत 104 रन पर ही समेट दिया। वहीं भारत की तरफ से एक बार फिर रोहित शर्मा का बल्ला चला और 63 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम इंडिया को 9 विकेट से जीत दिला दी।

टीम इंडिया। (Photo Courtesy: BCCI)

India vs West Indies, Ind vs WI ODI Series 2018: वेस्टइंडीज के साथ खेली गई 5 वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में 1 नवंबर को विराट सेना ने मेहमान टीम को 9 विकेट की करारी शिकस्त देते हुए सीरीज पर 3-1 से कब्जा जमा लिया। इस सीरीज जीत के बाद टीम की खुशी का ठिकाना ही नहीं था और इसे सभी खिलाड़ियों ने एक खास अंदाज में सेलिब्रेट भी किया। दरअसल जीत के बाद सभी खिलाड़ी जब होटल पहुंचे तो रोहित शर्मा ने केक काटकर इस जीत की खुशी मनाई। इस सेलिब्रेशन के दौरान भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने एक शरारत की जिसको देखकर हर कोई ठहाके लगा रहा है। हुआ यूं कि एमएस धोनी रोहित के पास ही गुब्बारे लिए खड़े थे, ऐसे में धोनी ने जडेजा की तरफ देखते हुए कहा कि वो गुब्बारा रोहित के कान के पास फोड़ दें। जडेजा ने ठीक वैसा ही किया और रोहित तेज आवाज सुनकर डर गए, तो बाकी सभी खिलाड़ियों ने जमकर ठहाका लगाया।

वहीं रोहित के साथ हुई इस शरारत के बाद हिटमैन ने भी अपना बदला लिया और केक काटने के बाद केदार जाधव को खिलाते हुए उनके मुंह में लगा दिया। इस मजेदार वीडियो को बीसीसीआई ने ट्वीट किया है। बता दें कि इस आखिरी मुकाबले में भारत ने पहले गेंदबाजी करते हुए मेहमान टीम को जडेजा की धारदार गेंदबाजी की बदौलत 104 रन पर ही समेट दिया। वहीं भारत की तरफ से एक बार फिर रोहित शर्मा का बल्ला चला और 63 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम इंडिया को 9 विकेट से जीत दिला दी। वहीं, अब इन दोनों टीमों के बीच 3 टी-20 मुकाबले खेले जाने हैं, जिसकी शुरुआत 4 नवंबर से होने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App