ताज़ा खबर
 

जब रोहित शर्मा ने मिशेल मैक्‍लेनघन से बुलवाई हिन्‍दी, देखें मजेदार विडियो

टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने मैक्लेनाघन की हिंदी बोलने वाली वीडियो ट्विटर पर भी पोस्ट की। पोस्ट होने के साथ ही ये वीडियो काफी वायरल हो गई।

जब रोहित शर्मा ने मिशेल मैक्‍लेनघन से बुलवाई हिन्‍दी (फोटो सोर्स – ट्विटर)

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा इस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज की तैयारी में जुटे हैं। 22 अक्टूबर से शुरू हो रही इस सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने अपने बिजी शिड्यूल से समय निकालकर उनकी आईपीएल की टीम मुंबई इंडियन के साथी खिलाड़ी मिशेल मैक्लेनाघन से मुलाकात की और उनसे हिंदी बुलवाई। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज मैक्लेनाघन ने रोहित शर्मा के कहने पर हिंदी के कुछ शब्द भी बोले। टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने मैक्लेनाघन की हिंदी बोलने वाली वीडियो ट्विटर पर भी पोस्ट की। पोस्ट होने के साथ ही ये वीडियो काफी वायरल हो गई। रोहित शर्मा और मैक्लेनाघन की ये मजेदार वीडियो काफी दिलचस्प है।

टीम इंडिया के स्टार ओपनर ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ी से जब हिंदी बोलने की अपील की तब मैक्लेनाघन ने भी उनकी बात मान ली। उन्होंने हिंदी के दो शब्द ‘ठंडा पानी’ और ‘नहीं, नहीं, नहीं’ बोलकर दिखाया। उनका हिंदी बोलने का लहजा काफी मजेदार था। इसके साथ ही रोहित शर्मा ने मैक्लेनाघन के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है जिसमें दोनों खिलाड़ी साथ में कॉफी पीते दिख रहे हैं। शर्मा ने फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘मैक्लेनाघन के साथ रविवार को हुई मुलाकात काफी शानदार रही। कॉफी और क्रिकेट ने मेरा रविवार बना दिया।’

बता दें कि इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 22 अक्टूबर को मुंबई में होने जा रहा है। इस सीरीज का आखिरी मैच 7 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अखिल भारतीय चयन समिति ने शनिवार को 22 अक्टूबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया था। इस सीरीज में रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन का ‘आराम’ जारी रहेगा। वहीं विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की किवी टीम के खिलाफ होने वाली इस इस सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में वापसी हुई है। जडेजा-अश्विन की जोड़ी को लगातार तीसरी सीरीज में आराम देते हुए चयन समिति ने अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को टीम में बनाए रखा है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में बाहर बैठे अंजिक्य रहाणे वनडे टीम में बने हुए हैं। भारत को मध्यक्रम में एक अनुभवी बल्लेबाज की जरूरत थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App