ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा ने पूछा- हार्दिक पंड्या के बालों में आग क्‍यों लगी है? मिला मजेदार जवाब

रोहित शर्मा ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि ये हार्दिक पंड्या के बालों के साथ क्या गड़बड़ है, उनमें आग क्यों लगी है? रोहित के इस ट्वीट पर हार्दिक पंड्या ने भी मजेदार जवाब दिया।

रोहित शर्मा ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि ये हार्दिक पंड्या के बालों के साथ क्या गड़बड़ है, उनमें आग क्यों लगी है? रोहित के इस ट्वीट पर हार्दिक पंड्या ने भी मजेदार जवाब दिया। (image source-file photo/ indian express)

आईपीएल के 11वें सीजन की जल्द ही शुरुआत होने वाली है। सभी टीमें आईपीएल की तैयारियों में जुटी हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस की टीम ने खिलाड़ियों की कुछ मजेदार ग्राफिक्स इमेज तैयार की हैं। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी ग्राफिक्स इमेज शेयर की है। इस इमेज में रोहित मुंबई इंडियंस की ड्रेस में हाथ में बंदूक थामे दिखाई दे रहे हैं। वहीं मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से हार्दिक पंड्या की इमेज भी शेयर की गई है। इस तस्वीर में पंड्या के बालों में आग लगी हुई दिखाई गई है।

इस पर रोहित शर्मा ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि ये हार्दिक पंड्या के बालों के साथ क्या गड़बड़ है, उनमें आग क्यों लगी है? रोहित के इस ट्वीट पर हार्दिक पंड्या ने भी मजेदार जवाब दिया। हार्दिक ने कहा कि मैं हमेशा फायर रहता हूं, गेम ऑन, इमोशन ऑन। रोहित शर्मा ने कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में पोलार्ड जहां सुपरमैन की तरह उड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं बुमराह गेंदों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जेसन बेरनडॉर्फ ने ट्वीट कर इस साल चोट के कारण आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से ना खेल पाने पर निराशा जतायी है। बेरनडॉफ ने ट्वीट कर कहा कि ‘मैं इस साल मुंबई इंडियंस को ज्वाइन ना करने के कारण निराश हूं। दुर्भाग्य से में कमर की समस्या मैने जितना सोचा था, मुझे उससे थोड़ा ज्यादा समय तक क्रिकेट से दूर रख रही है। लेकिन रिहैबलिटेशन अच्छी तरह से चल रहा है और अब मैं मैदान पर वापसी के लिए इंतजार नहीं कर सकता। टूर्नामेंट के लिए ऑल दी बेस्ट मेरी मुंबई इंडियंस फैमिली।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App