ताज़ा खबर
 

VIDEO: मैच के दौरान थर्ड अंपायर से बड़ी चूक, भड़के रोहित शर्मा ने इस तरह निकाली भड़ास

India vs Bangladesh, 2nd T20: रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अंपायर को गाली देते दिखाई पड़ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: November 8, 2019 8:48 AM
रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

IND vs BAN, 2nd T20I, Bangladesh tour of India, 2019: बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार को शानदार जीत के साथ ही भारतीय टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज को 1-1 से बराबरी पर लाने में कामयाब रही। भारत के लिए राजकोट में होने वाला यह मुकाबला करो या मरो का था, ऐसे में टीम को हर हाल में जीत की जरूरत थी। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टीम में कोई बदलाव नहीं किया और अपने पुराने खिलाड़ियों पर ही भरोसा जताया। लगातार विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी में फ्लॉप हो रहे ऋषभ पंत से इस मैच के दौरान भी बड़ी चूक हुई। दरअसल, युजवेंद्र चहल के ओवर में ऋषभ पंत ने लिटन दास को स्टंप आउट किया, जिसे थर्ड अंपायर ने बाद में नॉट आउट दे दिया। इसकी वजह पंत की एक बड़ी गलती थी। पंत ने गेंद को विकेट के आगे सी अपने दस्ताने में ले लिया था।

पंत की एक गलती के कारण चहल को यह विकेट नहीं मिला और बांग्लादेश को फ्री हिट मिल गया। ऐसा ही नजारा चहल के तीसरे ओवर में भी देखने को मिला। इस बार भी थर्ड अंपायर ने पंत की स्टंपिंग चेक की और मैदान पर नॉट आउट का साइन आ गया। हालांकि, इसके तुरंत बाद अंपायर ने अपना फैसला बदलते हुए बल्लेबाज को आउट करार दे दिया। इस दौरान मैदान पर मौजूद कप्तान रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे और टीवी अंपायर की तरफ ईशारा कर गालियां देने लगे।

रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अंपायर को गाली देते दिखाई पड़ रहे हैं। सौम्या सरकार बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में गेंद को मिस कर गए, जिसके बाद पंत ने उन्हें स्टंप आउट कर दिया। थर्ड अंपायर ने गलती से नॉट आउट का बटन दबाया, फिर अपनी गलती सुधारते हुए उन्होंने खिलाड़ी को आउट करार दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs BAN: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की चाहत, आनंद-कार्लसन ईडन पर खेल शुरू होने की घंटी बजाएं
2 दुबई में वर्ल्ड चैंपियनशिप के दौरान हुआ हादसा, भीषण गर्मी के कारण ट्रैक पर ही बेहोश होकर गिर पड़ी पैरा एथलीट
3 IND vs BAN: मैदान में डटे रोहित शर्मा, भूटान की वादियों में अनुष्का संग खो गए विराट कोहली
जस्‍ट नाउ
X