ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान सुपर लीग में शामिल होंगे भारत के ऑलराउंडर क्रिकेटर रॉबिन सिंह

पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत के पूर्व ऑलराउंडर रॉबिन सिंह को विदेशी कोचों के पैनल में शामिल किया है...

Author कराची | September 30, 2015 3:13 PM
पाकिस्तान सुपर लीग में शामिल होंगे भारत के ऑलराउंडर क्रिकेटर रॉबिन सिंह (cricketcountry)

पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत के पूर्व ऑलराउंडर रॉबिन सिंह को विदेशी कोचों के पैनल में शामिल किया है और वो यूएई में होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) टी-20 टूर्नामेंट में पांच टीमों में से एक के साथ जुड़ेंगे।

भारत की ओर से 136 वनडे इंटरनेशनल और एक टेस्ट मैच खेलने के बाद कोचिंग को पेशे के रूप में अपनाने वाले रॉबिन इकलौते भारतीय हैं जो पीएसएल का हिस्सा हैं। पीएसएल का आयोजन 4 से 24 फरवरी तक किया जाएगा।

विदेशी कोचों की सूची में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर, एंडी मोल्स, क्रिस एडम्स, चामिंडा वास और गोर्डन ग्रीनिज जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। पीएसएल का प्रभार संभाल रहे नजम सेठी ने कहा कि पीसीबी ने 15 कोचों से बातचीत की जो पीएसएल का हिस्सा बनने को राजी हो गए हैं।

उन्होंने कहा, ‘अब तक 15 कोच पीएसएल पूल में शामिल होने को राजी हो गए हैं और हम अब भी अन्य शीर्ष कोचों और क्रिकेटरों के साथ बातचीत कर रहे हैं। अगले कुछ दिनों में कुछ और नामों का खुलासा किया जाएगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App