ताज़ा खबर
 

Road Safety World Series: तिलकरत्ने दिलशान के सामने केविन पीटरसन की टीम हुई फुस्स; 26 गेंद पर ठोक दिए 61 रन, 4 विकेट भी उड़ाए

श्रीलंका लीजेंड्स के 6 मैच में 5 जीत के साथ 20 अंक हो गए। वह एक मुकाबले में हारा है। इंडिया लीजेंड्स की टीम दूसरे स्थान पर खिसक गई। उसके 6 मैच में 5 जीत और एक हार के साथ 20 अंक हैं। इंग्लैंड लीजेंड्स 5 मैच में 3 जीत और 2 हार के साथ चौथे नंबर पर है। उसके 12 अंक है।

तिलकरत्ने दिलशान ने गेंद के साथ-साथ बल्ले से कहर बरपाया। (सोर्स – twitter/Road Safety World Series)

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2020-21) के 14वें मैच में श्रीलंका लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही वह अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गया है। उसके 6 मैच में 5 जीत के साथ 20 अंक हो गए। वह एक मुकाबले में हारा है। इंडिया लीजेंड्स की टीम दूसरे स्थान पर खिसक गई। उसके 6 मैच में 5 जीत और एक हार के साथ 20 अंक हैं। इंग्लैंड लीजेंड्स 5 मैच में 3 जीत और 2 हार के साथ चौथे नंबर पर है। उसके 12 अंक है।

श्रीलंका लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम के बीच खेले गए मैच में कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड लीजेंड्स के सिर्फ दो ही बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को छू सके। गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट ने 10 गेंद पर 20 रन बनाए। उन्होंने तीन छक्के लगाए। जिम ट्रॉटन ने 22 गेंद पर 18 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में एक चौका लगाया। दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान केविन पीटरसन इस मैच में फ्लॉप रहे। वे सिर्फ एक रन ही बना सके।

इंग्लैंड लीजेड्स के लिए फिल मस्टर्ड 0, उस्मान अफजल 1, ओवैश शाह 1, डैरेन मैडी 2, क्रिस स्कोफील्ड 9, जेम्स ट्रेडवेल 8, मैथ्यू होगार्ड नाबाद 4 और मोटी पानेसर नाबाद 3 रन ही बना सके। श्रीलंका लीजेंड्स के लिए कप्तान दिलशान ने खतरनाक गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 6 रन देकर 4 विकेट चटकाए। दिलशान के अलावा रंगना हेराथ ने 2 विकेट लिए। इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट 78 रन बनाए।

श्रीलंका लीजेंड्स ने इस आसान लक्ष्य को 7.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। उसने 4 विकेट पर 81 रन बना लिए। श्रीलंका लीजेंड्स के लिए कप्तान दिलशान ने 26 गेंद पर नाबाद 61 रन ठोके। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और एक छक्का लगाया। कौशल्या वीररत्ने 1, उपुल थरंगा 6, चमारा सिल्वा 8, चिंथका जयसिंघे 0 रन बनाकर आउट हुए। रसेल अर्नाल्ड ने नाबाद 4 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए मोंटी पानेसर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। दिलशान के प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Next Stories
1 भारत को सीरीज जीतते देखने की चाहत में आनंद महिंद्रा ने किया ‘टोटका,’ बोले- पत्नी सोचती है मैं दीवाना हूं
2 विराट कोहली ने लगातार दो पारियों में 0 पर आउट होने के बाद एबी डिविलियर्स से की थी बात, ‘खास सलाह’ से इंग्लैंड को धोया
3 विराट कोहली ने रचा इतिहास, टी20 क्रिकेट में बनाया बड़ा रिकॉर्ड; रिकी पोंटिंग और ग्रीम स्मिथ के क्लब में हुए शामिल
ये पढ़ा क्या?
X