ताज़ा खबर
 

Road Safety World Series: सचिन तेंदुलकर भारत के लिए फिर से खेलने को तैयार, Video शेयर कर कही यह बात

Road Safety World Series T20 2020-21: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर के अलावा वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ, प्रज्ञान ओझा और मुनाफ पटेल जैसे दिग्गज भारतीय हिस्सा ले रहे हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 5, 2021 4:11 PM
Sachin Tendulkar Road Safety World Series India Legends 2020-21सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स का हिस्सा हैं। (सोर्स- ट्विटर सचिन तेंदुलकर स्क्रीनशॉट)

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर एक बार फिर से भारत के लिए खेलने को तैयार हैं। दरअसल, आज शुक्रवार यानी 5 मार्च 2021 से रोड शेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 (Road Safety World Series T20) 2020-21 टूर्नामेंट फिर से शुरू होना है। यह टूर्नामेंट पिछले साल 7 मार्च को शुरू हुआ था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण 4 मैच (11 मार्च तक) ही हुए थे। फिर इसे टाल दिया गया था। अब भारत और बांग्लादेश के बीच मैच से फिर से यह टूर्नामेंट शुरू हो रहा है।

सचिन ने इस टूर्नामेंट के लिए खास तैयारी की है। वह इस टूर्नामेंट को लेकर काफी रोमांचित हैं। मैच से पहले उनकी ओर से शेयर किए गए वीडियो (Video) में भी इसकी बानगी दिखी। सचिन ने ट्विटर पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह नेट प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। इस दौरान वह कई तरह के शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सचिन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘भारत के लिए मैदान पर उतरना मेरे लिए हमेशा रोंगटे खड़े करने वाला रहता है। अपने देश के लिए खेलने की खुशी से प्रतीक्षा कर रहा हूं और रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के जरिए सड़क सुरक्षा को लेकर जागरुकता फैला रहा हूं।’

कोरोना के कारण जब पिछले साल यह टूर्नामेंट रोका गया था, तब भारत ने 2 मैच खेले थे। उसने दोनों ही मैच में जीत हासिल की थी। इंडिया लीजेंड्स ने अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 7 विकेट से हराया था। वहीं, दूसरे मैच में उसने श्रीलंका लीजेंड्स को 5 विकेट से मात दी थी।

इस टूर्नामेंट की अंक तालिका में इंडिया लीजेंड्स की टीम टॉप पर चल रही है। उसके 8 अंक हैं। दूसरे नंबर पर साउथ अफ्रीका लीजेंड्स और तीसरे पर श्रीलंका लीजेंड्स की टीमें हैं। दोनों के 4-4 अंक हैं। इंग्लैंड लीजेंड्स, बांग्लादेश लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स का अभी खाता नहीं खुला है।

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर के अलावा वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ, प्रज्ञान ओझा और मुनाफ पटेल जैसे दिग्गज भारतीय हिस्सा ले रहे हैं। भारत और बांग्लादेश का मैच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह समेत कई दिग्गज खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के लिए मंगलवार को ही रायपुर पहुंच गए थे।

Next Stories
1 Road Safety World Series 2021: 6 टीमों का टूर्नामेंट आज से, सचिन-सहवाग और युवराज कर सकते हैं धमाका; जानें शेड्यूल
2 7 पारियों में 2 अर्धशतक लगाने के बाद टूटा बेन स्टोक्स का मनोबल, बोले- यह करियर का सबसे मुश्किल दौरा
3 PSL स्थगित होने पर पाकिस्तान क्रिकेट पर भड़के शोएब अख्तर, बोले- नालायकों से काम नहीं चलता
ये पढ़ा क्या?
X