ताज़ा खबर
 

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर आगबबूला हो गए लोग, फजीहत होने पर दी सफाई

ऋषि कपूर अकसर अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली।

अपने ट्वीट को लेकर अकसर विवादों में रहने वाले एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। कारण था महिला विश्व कप पर किया गया उनका एक ट्वीट, जिस पर लोग खफा हो गए। ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा था, उसी लम्हे का दोबारा इंतजार है जब सौरव गांगुली ने 2002 नेटवेस्ट सीरीज जीतने के बाद लॉर्ड्स के मैदान की बालकनी में टी-शर्ट उतारी थी। हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट पर सफाई भी दी, लेकिन तब तक वह यूजर्स के हत्थे चढ़ चुके थे। अपने दूसरे ट्वीट में कपूर ने लिखा, मैंने नहीं कहा कि किसी महिला खिलाड़ी को एेसा करना चाहिए। कहा था कि सौरव गांगुली को यह दोबारा करना चाहिए। आप लोगों का दिमाग गंदा है। इसके बाद इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर भड़ास निकाली।

पढ़ें यूजर्स के कमेंट्स: @sahitya786 ने लिखा, सर कौन का ब्रैंड मार लिया। @ummii_roy ने लिखा, विवादों की तैयारी, मुझे पता हबै कुछ लोगों को आपका यह ट्वीट पसंद नहीं आएगा। @rfshakil92 ने लिखा, संडे है इसका ये नहीं कि पूरी बोतल पी के ट्वीट करो। @seriousfunnyguy ने कहा, हे राम, तेरी गंगा मैली हो गई। @KalpeshPatel17 ने लिखा, ये है इनकी गिरी हुई घटिया मानसिकता का नमूना। सुर्खियों में रहने का शौक। @zahaann ने कहा, आपको अपने ट्वीट्स की प्राइवेसी ओनली मी कर लेनी चाहिए।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App