ताज़ा खबर
 

IPL 2017: विराट कोहली की देखादेखी दाढ़ी बढ़ा रहे क्रिकेटरों पर ऋषि कपूर का तंज- टैलेंट ने यहां पहुंचाया, चेहरे ने नहीं

हमेशा से अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए चर्चाओं में रहने वाले अभिनेता ऋषि कपूर ने एक बार फिर से खेल सुर्खियों में बने हुए हैं।

Author नई दिल्ली | April 17, 2017 2:06 PM
खुद को भगवान कहने वाले बाबाओं व साध्वियों पर ऋषि कपूर ने साधा निशाना। (फाइल फोटो)

हमेशा से अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए चर्चाओं में रहने वाले अभिनेता ऋषि कपूर ने एक बार फिर से खेल सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर IPL सीजन 10 में खेल रहे खिलाड़ियों पर तंज कसा। जी हां, ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर पेज पर सभी खिलाड़ियों को सेव करवाने की सलाह दी है। ऋषि ने ट्विटर पर सभी खिलाड़ियों के लिए लिखा…कि आखिर सभी क्रिकेटर कोहली की तरह बढ़ी दाढ़ी बड़ा रहे हैं। ऋषि ने लिखा कि कोहली के टेलेंट ने उन्हें वहां तक पहुंचाया है न कि चेहरे के चेहरे ने! जिलेट के बारे में सोचो! गौरतलब है कि ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्विट के जरिए खबरों में बने रहते हैं। कभी-कभी वे ट्विट पोस्ट के जरिए जानी-मानी हस्तियों पर तंज कसते हैं तो कभी विवादित बातें भी बोलते हैं।

कुछ दिन पहले ही उन्होंने अब तबु की बड़ी बहन फराह नाज को लेकर एक ट्वीट कर सुर्खियों में रहे थे। तबु की बहन फराह नाज 1980 से लेकर 1990 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत यश चोपड़ा की फिल्म ‘फासले’ से की थी।
ऋषि ने फराह की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, “खूबसूरत हीरोइनों में से एक और कमाल की अदाकारा फराह नाज। तब्बू की बड़ी बहन। अगर यह प्रोफेशनल होतीं तो बड़ा नाम होतीं।” ऋषि कपूर फराह नाज ने ‘नकाब’, ‘नसीब अपना अपना’ और ‘घर-घर की कहानी’ में साथ काम किया था। फराह पिछली बार 2005 की फिल्म ‘शिखर’ में नजर आईं थीं।

इससे पहले ऋषि कपूर ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग में पाकिस्तानी क्रिकेटरों को शामिल करने की अनुमति मिलनी चाहिए क्योंकि इस टी20 लीग में दुनिया भर के क्रिकेटरों को अपना कौशल दिखाने का मौका दिया जाता है। इस 64 वर्षीय अभिनेता ने दसवें आईपीएल से पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों को इस लीग में शामिल करने की सिफारिश की। इसके बाद कई लोगों ने ऋषि कपूर का विरोध भी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App