ताज़ा खबर
 

IND vs NZ XI: टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच में फिर दिखा ऋषभ पंत का खराब फॉर्म, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

IND vs NZ: ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई वनडे सीरीज के दौरान पंत चोटिल हो गए थे। इसके बाद से उन्हें प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया।

ऋषभ पंत (फोटो सोर्स-TWITTER)

21 फरवरी से भारत-न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इससे पहले दोनों टीमों के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के यंग विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत करीब एक महीने के बाद टीम के साथ खेलते दिखाई दिए। लेकिन, पंत का बल्ला एक बार फिर खामोश दिखा और वह केवल 7 रन बनाकर आउट हो गए। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई वनडे सीरीज के दौरान पंत चोटिल हो गए थे। इसके बाद से उन्हें प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया। न्यूजीलैंड के साथ खेली गई वनडे और टी20 टीम में भी पंत को शामिल नहीं किया गया और उनकी जगह केएल राहुल ने ही जिम्मेदारी संभाली।

इस प्रैक्टिस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में हनुमा विहारी के शतक और पुजारा की 93 रनों की पारी के दम पर 263 रन बनाए। पंत ने 10 गेंद में 7 रन बनाए।

 

ऐसे में फैंस पंत की जगह टीम में इशान किशन को मौका देने की बात कह रहे हैं। उन्होंने इसको लेकर बीसीसीआई से गुजारिश भी की। वहीं, एक यूजर ने तो पंत को घरेलू टीम में खेलने की सलाह दी और कहा कि जब पंत वहां खेलेंगे तो उन्हें अपने विकेट की कीमत समझ में आएगी।

 

इसके बाद जू न्यूजीलैंड इलेवन मैदान में उतरी तो गेंदबाजों ने दम दिखाया और शमी-बुमराह ने बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी। पहली पारी में कीवी टीम 235 रन ही बना सकी। दूसरी पारी का आगाज अग्रवाल और शॉ ने किया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने 59 रन बना लिए हैं। देखना होगा कि 21 फरवरी से शुरू हो रहे इस टेस्ट मुकाबले में पंत को मौका मिलता है या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप करेंगे मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन, जानिए क्या है इसकी खासियत
2 T20 वर्ल्ड कप से पहले स्मृति मंधाना को बड़ा फायदा, ICC रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग
3 ENG vs SA: क्विटन डिकॉक ने 17 गेंद में ही जड़ दिया अर्धशतक; 8 छक्के 2 चौके लगाकर खेली साउथ अफ्रीका की सबसे तूफानी पारी
ये पढ़ा क्या?
X