ताज़ा खबर
 

शिखर धवन के साथ फोटो खिंचवाने के लिए ऋषभ पंत ने किया कुछ ऐसा, ट्रोल करने लगे फैंस

ऋषभ पंत रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए तीसरे वनडे में भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। वे महज 19 रन पर पवेलियन लौट गए। वे फिर ऐसे समय आउट हुए जब टीम को उनकी बेहद जरूरत थी। वे जब आउट हुए तब भारत का स्कोर 4 विकेट पर 90 रन था।

शिखर धवन और ऋषभ पंत। (सोर्स- ईएसपीएन क्रिकइंफो ट्विटर)

ऋषभ पंत का समय अच्छा नहीं चल रहा है। खराब फॉर्म को लेकर वे पहले से ही फैंस के निशाने पर थे। अब शिखर धवन के साथ खिंचवाई गई एक तस्वीर के कारण वे सोशल मीडिया यूजर्स का कोप भाजन बन रहे हैं। ऋषभ पंत रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए तीसरे वनडे में भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। वे महज 19 रन पर पवेलियन लौट गए। वे फिर ऐसे समय आउट हुए जब टीम को उनकी बेहद जरूरत थी। वे जब आउट हुए तब भारत का स्कोर 4 विकेट पर 90 रन था।

मैच से पहले भी ऋषभ ने एक बचकाना हरकत की। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए इस मैच के शुरू होने से पहले टीम इंडिया का फोटो सेशन करवाया गया। जब पूरी टीम की ग्रुप फोटो हो गई, तभी ऋषभ को अचानक शरारत सूझी। वे अपनी सीट से उठे और शिखर धवन की गोद में जाकर बैठ गए। यह लम्हा कैमरे में कैद हो गया। शिखर धवन की गोद में बैठी ऋषभ पंत की यह तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, यूजर्स भारतीय विकेटकीपर को ट्रोल करने लगे।

संजीव कुमार नाम के एक यूजर्स ने लिखा, ‘ऋषभ पंत को कब तक गोदी में बैठाओगे, ये कभी भी धोनी के आसपास नही आ सकता है और विकेटकीपिंग को इसका माशाल्लाह है। बीसीसीआई अब संजू सैमसन, ईशान किशन को मौका दे के देखो।’ रवि ने ट्वीट किया, ‘भाई अच्छा खेलता है, सब को पता है, लेकिन जल्दबाजी क्यों??? 130 करोड़ की जनता है भारत में, एक से एक लोग इंतजार कर रहें हैं, मौके का।’

चंद्रशेखर सरमा लिखते हैं, ‘बेवकूफ टीम प्रबंधन क्यों अब तक मूर्ख पंत को मौका दे रहा है। क्या वे सब भ्रष्ट हैं? यह अच्छी तरह समझ लें कि मूर्ख पंत में कुछ भी काबिलियत नहीं है। इसकी ज्यादा बड़ा आंक लिया गया है। बढ़िया स्कोर करने के लिए इसको अब तक 30 मौके मिल चुके हैं। बीसीसीआई एक कमजोर तंत्र है। वह हमेशा सोता रहता है।’

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई 3 मैच की टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर छूटी। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण नहीं हो पाया था। मोहाली में हुए दूसरे टी20 मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी। हालांकि, उस मैच में भी ऋषभ सिर्फ 4 रन ही बना पाए थे। तीसरा मैच भारतीय टीम 9 विकेट से हार गई। इस मैच में भी ऋषभ अपने आलोचकों का बल्ले से जवाब देने में असफल रहे।

Next Stories
1 Namibia vs Papua New Guinea 5th ODI Playin 11, Dream 11 LIVE: मैच से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
2 माधव आप्टे नहीं रहे, बतौर ओपनर एक टेस्ट सीरीज में 400 रन बनाने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर थे
3 VIDEO: बल्लेबाज ने खेला खतरनाक शॉट, सिर बचाने की कोशिश में गेंदबाज के हाथ में लगी चोट
ये पढ़ा क्या?
X