ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: दूसरे ODI से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ऋषभ पंत हुए टीम से बाहर

IND vs AUS, 2nd ODI: 14 जनवरी की रात को बीसीसीआई ने बयान में कहा कि पंत निगरानी में हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था जिसके बाद भारत की टीम 255 रन पर सिमट गयी थी जिसमें पंत ने 33 गेंद में 28 रन बनाये थे।

Author Updated: January 15, 2020 7:34 PM
ऋषभ पंत (फोटो सोर्स-TWITTER)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। फिंच-वार्नर की शानदार शतकीय पारी के चलते मेहमान ऑस्ट्रेलिया अब 1-0 से आगे है। इस सीरीज का दूसरा मैच 19 जनवरी को राजकोट में खेला जाना है। लेकिन, इससे पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है। पहले मैच में चोटिल ऋषभ पंत टीम से बाहर हो गए हैं। वह इलाज के लिए बेंगलुरू जाएंगे। देखना होगा कि आखिर उनकी जगह टीम में किस खिलाड़ी को शामिल किया जाता है।

वह पहले भी अन्य सदस्यों के साथ राजकोट नहीं गए थे। तब ऐसी खबरें थी कि उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा।  लेकिन, अब यह स्पष्ट हो गया है कि वह दूसरे वनडे मैच में टीम के साथ नहीं रहेंगे और बेंगलुरू इलाज के लिए जाएंगे।

बता दें कि मुंबई के वानखेडे़ में हुए पहले मैच में भारत की पारी के दौरान 44वें ओवर में पैट कमिंस की बाउंसर गेंद उनके हेलमेट से टकरायी थी जिस पर उनका विकेट भी चला गया था। इस चोट के कारण लोकेश राहुल को स्टंप के पीछे उनकी जिम्मेदारी संभालनी पड़ी थी।

मंगलवार यानी की 14 जनवरी की रात को बीसीसीआई ने बयान में कहा कि पंत निगरानी में हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था जिसके बाद भारत की टीम 255 रन पर सिमट गयी थी जिसमें पंत ने 33 गेंद में 28 रन बनाये थे। राहुल ने विकेटकीपिंग की तो मनीष पांडे पंत की जगह क्षेत्ररक्षण के लिये उतरे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Indian Army Day 2020: सेना दिवस पर कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आर्मी ड्रेस की फोटो शेयर कर लिखा भावुक मैसेज, सैल्यूट करने लगे लोग
2 VIDEO: डेविड वार्नर ने विराट कोहली से मांगी डिनर पार्टी, कहा- मेरे फोन को आपकी कॉल का इंतजार
3 PIC: विराट कोहली के एक फैन की अनोखी हेयरस्टाइल ने मचाया धमाल, सिर में बनवा रखी है ‘रनमशीन’ की तस्वीर
ये पढ़ा क्या!
X