ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद घर तलाश रहे हैं ऋषभ पंत, पूछा- कोई ऑप्शन हो तो बताओ; फैंस ने दिए मजेदार जवाब

इस 23 वर्षीय विकेटकीपर ने सिडनी और ब्रिसबेन में टेस्ट मैचों के दौरान क्रमशः 97 और 89 की रनों की दो धमाकेदार पारी खेली थी। इसके बाद आलोचना करने वाले भी उनके फैन बन गए।

पंत ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद महेंद्र सिंह धोनी से मिलने गए थे। (सोर्स – फाइल)

ऑस्ट्रेलिया में हालिया टेस्ट सीरीज जीतने में में शानदार भूमिका निभाने वाले ऋषभ पंत भारत लौटने के बाद नया घर खरीदना चाहते हैं। गुरुवार को अपने प्रशंसकों को उन्होंने उन स्थानों पर सुझाव भेजने के लिए कहा, जहां पर घर खरीदा जा सकता है। इस 23 वर्षीय विकेटकीपर ने सिडनी और ब्रिसबेन में टेस्ट मैचों के दौरान क्रमशः 97 और 89 की रनों की दो धमाकेदार पारी खेली थी। इसके बाद आलोचना करने वाले भी उनके फैन बन गए।

ऋषभ पंत ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, ‘‘जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब. गुड़गांव सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ।’’ पंत फिलहाल हरिद्वार के पास रुड़की के अशोक नगर में मां और बहन के साथ रहते हैं। पंत के सवाल पर फैंस ने मजेदार जवाब दिए। उन्होंने पंत से मुंबई, हैदराबाद, नया रायपुर, नोएडा, कानपुर, मुजफ्फरपुर आदि शहरों में शिफ्ट होने का सुझाव दिया।

उनके सवाल पर एक फैन ने लिखा कि मेरे दिल में घर बना लो तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि मेरे दिल में रेंट फ्री रहते हो घर लेने की क्या जरूरत है। एक अन्य फैन ने कहा कि विराट कोहली की बिल्डिंग में ही घर खरीद लो। स्टैंड-अप कॉमेडियन और क्रिकेट खिलाड़ियों के कई इंटरव्यू ले चुके विक्रम साठये ने कहा, ‘‘अगले 10 साल आप 250 दिन क्रिकेट खेलोगे। एक प्लेन खरीद लो। उसमें फैमिली के लोगों के लिए स्पेशल बेडरूम होना चाहिए। एयरफोर्स-1 की तरह। सब जगह एयरपोर्ट में ही पार्किंग मिलेगी।’’

पंत ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद महेंद्र सिंह धोनी से मिलने गए थे। उनकी तस्वीर धोनी की वाइफ साक्षी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने खिलाड़ियों के लिए एक नए अवॉर्ड की घोषणा की है। इसका नाम ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड’ ( icc player of the month awards) है। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर, विकेटकीपर ऋषभ पंत, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और टी नटराजन पुरस्कार की दौड़ में हैं। इन सभी ने आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

Next Stories
1 IPL Auction: ‘मिशेल स्टार्क और डेविड मलान हो सकते हैं रईस, मैक्सवेल को लेकर होगी टक्कर’, बोले पूर्व भारतीय ओपनर
2 पहली बार भारत-ए से भिड़ेगी विराट कोहली की टीम इंडिया, इंग्लैंड में दोनों टीमें होंगी आमने-सामने
3 Syed Mushtaq Ali Trophy: महिपाल लोमरोर ने तूफानी पारी खेलकर तोड़ा बिहार का सपना, राजस्थान सेमीफाइनल में पहुंचा
ये पढ़ा क्या?
X