scorecardresearch

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे 2011 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम इंडिया के खिलाड़ी, सुरेश रैना और श्रीसंत ने किया इमोशनल पोस्ट

सुरेश रैना और एस. श्रीसंत ने ऋषभ पंत से मिलने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और उनके लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा। इसमें पूर्व स्पिनर हगभजन सिंह भी दिख रहे हैं।

Rishabh Pant| Suresh Raina| Harbhajan Singh | Sreesanth
ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे सुरेश रैना, एस श्रीसंत और हरभजन सिंह। (फोटो – सुरेश रैना ट्विटर)

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे। दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि उनकी जान बाल – बाल बची थी। बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज के घुटने में चोट आई है और वह इससे उबर रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, हरभजन सिंह और एस श्रीसंत उनसे मिलने पहुंचे। तीनों ही क्रिकेटर साल 2011 में वर्ल्ड कप जीती टीम इंडिया के सदस्य थे।

इससे पहले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर और 2011 वर्ल्ड कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट युवराज सिंह ने कुछ दिन पहले उनसे मुलाकात की थी। सुरेश रैना और एस. श्रीसंत ने ऋषभ पंत से मिलने के बाद सोशल मीजिया पर फोटो शेयर की और उनके लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा। श्रीसंत ने इंस्टाग्राम और रैना ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया। दोनों ही पूर्व खिलाड़ियों ने एक ही फोटो शेयर की है। इसमें पूर्व स्पिनर हगभजन सिंह भी दिख रहे हैं।

सड़क दुर्घटना में बाल – बाल बचे थे ऋषभ पंत

बता दें कि 30 दिसंबर की तड़के दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद ऋषभ पंत की कार का का एक्सीडेंट हो गया था। टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज की जान बाल-बाल बची थी, क्योंकि डिवाइडर से टकराने के बाद उनकी मर्सिडीज कार में आग लग गई थी। वह शीशा तोड़कर कार से बाहर निकले थे। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। देहरादून के मैक्स अस्पताल में शुरुआत में उनका इलाज हुआ। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) उन्हें एयरलिफ्ट करके मुंबई लाया, जहां उनके घुटने की लिगामेंट की सर्जरी हुई।

चोट से उबर रहे ऋषभ पंत

अब ऋषभ पंत धीरे – धीरे चोट से रिकवर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। वह स्विमिंग पूल में वॉक करते हुए दिखे थे। आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह जीवन को नए तरीके से देख रहे हैं और छोटी-छोटी चीजों का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा, ” मैं अब काफी बेहतर हूं और रिकवर कर रहा हूं। उम्मीद है कि ईश्वर की कृपा और मेडिकल टीम के सहयोग से मैं जल्द ही पूरी तरह फिट हो जाऊंगा।”

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-03-2023 at 10:26 IST