ताज़ा खबर
 

Syed Mushtaq Ali T20, Video:एक बार फिर फ्लॉप हुए ऋषभ पंत, अजीबोगरीब शॉट खेलने के चक्कर में हुए बोल्ड

Syed Mushtaq Ali T20: विश्वकप के बाद से उनका प्रदर्शन लगातार फीका रहा है। उन्हें टीम में एमएस धोनी के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है जिसके चलते उन्हें मौके भी दिए जा रहे हैं लेकिन वो इन मौकों को नहीं भुना पा रहे हैं।

फ्लॉफ हुए ऋषभ पंत (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम मैनेजमेंट लगातार मौके दे रही है लेकिन उनका प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा है। बांग्लादेश के साथ खेली गई टी20 सीरीज में भी पं का बल्ला खामोश था। इसके बावजूद भी उन्हें वेस्टइंडीज के साथ होने वाली सीरीज में मौका दिया गया है। लेकिन, इससे पहले पंत अपनी खोई लय को पाने के लिए सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दम दिखा रहे हैं लेकिन हरियाणा के खिलाफ हुए एक मुकाबले में वो फिर से फ्लॉप दिखे और खराब शॉट खेलकर आउट हो गए।

कोलकाता में हुए डे-नाइट टेस्ट के बीच से ही पंत को टीम मैनेजमेंट ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने के लिए भेजा था। जिससे वो अपनी लय हासिल कर सकें। लेकिन दिल्ली के लिए खेलते हुए वो हरियाणा के खिलाफ 32 गेंदों में 28 रन ही बना सके और अजीबोगरीब शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वो सुमित कुमार की गेंद पर स्टंप छोड़कर शॉट लगाने की कोशिश करते हुए बोल्ड हुए हैं। अपनी इस पारी के दौरान पंत के बल्ले से केवल 1 चौका और एक छक्का देखने को मिला है।

 

विश्वकप के बाद से उनका प्रदर्शन लगातार फीका रहा है। उन्हें टीम में एमएस धोनी के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है जिसके चलते उन्हें मौके भी दिए जा रहे हैं लेकिन वो इन मौकों को नहीं भुना पा रहे हैं। बता दें कि टीम इंडिया 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज के साथ टी20 सीरीज खेलने जा रही है जिसके लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान उसने हाल ही में किया है और इस टीम में पंत एकमात्र विकेटकीपर हैं। ऐसे में पंत को अपने फॉर्म में तेजी से सुधार लाना होगा। इसका इंतजार फैंस के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट को भी है।

Next Stories
1 रविंद्र जडेजा की फिटनेस के कायल हैं विराट कोहली, कहा- ट्रेनिंग सेशन में उसे पीछे छोड़ना नामुमकिन
2 हार्दिक पंड्या के साथ बढ़ रही हैं उर्वशी रौतेला की नजदीकियां, ‘नन्हे मेहमान’ के साथ फोटो से तेज हुई अटकलें
3 इमोशनल होकर टी20 लीग को क्रिस गेल ने कहा अलविदा, कहा- कोई मेरी इज्जत नहीं करता
आज का राशिफल
X