ताज़ा खबर
 

गोपीचंद का अपमान? तेलंगाना के डिप्‍टी सीएम बोले- सिंधू गोल्‍ड जीते इसलिए बढ़िया कोच लाएंगे

रियो ओलंपिक में सिल्‍वर मेडल जीतने वाली पीवी सिंधू के सम्‍मान समारोह के दौरान तेलंगाना के उपमुख्‍यमंत्री महमूद अली अपने बयान के चले फंस गए।

रियो ओलंपिक्‍स में सिल्‍वर मैडल जीतने वाली पीवी सिंधू का हैदराबाद में कोच गोपीचंद के साथ जोरदार स्‍वागत हुआ। (Photo:AP)

रियो ओलंपिक में सिल्‍वर मेडल जीतने वाली पीवी सिंधू के सम्‍मान समारोह के दौरान तेलंगाना के उपमुख्‍यमंत्री महमूद अली अपने बयान के चलते फंस गए। गचीबावली स्‍टेडियम में सिंधू के स्‍वागत से पहले मीडिया से बात करते हुए अली ने कहा, ”हम पीवी सिंधू को उपयुक्‍त कोच उपलब्‍ध कराने पर विचार कर रहे हैं जिससे कि अगली बार वह गोल्‍ड मेडल जीत सके। वर्तमान में उनके पास जो कोच है वह भी अच्‍छा है लेकिन हम उससे भी आगे अगले टूर्नामेंट में उनसे गोल्‍ड की उम्‍मीद करते हैं।” वर्तमान में सिंधू के कोच पुलेला गोपीचंद हैं। वे बैडमिंटन एकेडमी भी चलाते हैं। सिंधू ने यहीं पर ट्रेनिंग ली थी।

तेलंगाना सरकार ने रियो में सफलता के बाद पीवी सिंधू के लिए 5 करोड़ रुपये का एलान किया था। साथ ही गोपीचंद को भी एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। साल 2003 में गोपीचंद को चंद्रबाबू नायडू सरकार ने पांच एकड़ जमीन देने का फैसला किया था। इसी जमीन पर उन्‍होंने अपनी एकेडमी बनाई थी। साइना नेहवाल, किदाम्‍बी श्रीकांत, पीवी सिंधू और पी कश्‍यप जैसे सितारों ने इसी एकेडमी में ट्रेनिंग ली है। इधर, रियो से लौटने के बाद पीवी सिंधू का हैदराबाद में जोरदार स्‍वागत किया गया। ओपन बस में उन्‍हें स्‍टेडियम तक ले जाया गया। उनके स्‍वागत में हजारों लोग सड़कों पर उतर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X