ताज़ा खबर
 

रियो ओलंपिक: वीडियो में देखिए जब 60 फीट ऊंचाई से गिरा TV कैमरा, घायल हो गए 7 लोग

फुटेज में मैदान पर दो महिलाओं को दिखाया गया जिनमें से एक की नाक से और दूसरी के हाथ से खून बह रहा था।
इस स्पाइडर कैमरे का इस्तेमाल पार्क के लंबी दूरी के शॉट लेने में हो रहा था। (Photo: Youtube)

रियो ओलंपिक के दौरान उस समय कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जब एक टीवी कैमरा अचानक ऊपर से आ गिरा। हवा में शूट कर रहा यह कैमरा ओलंपिक पार्क के बाहर करीब 60 फीट ऊंचाई से गिरा। बताया जा रहा है इसमें 7 लोग घायल हुए हैं। घटना सोमवार को हुई जब इस स्पाइडर कैमरे का इस्तेमाल पार्क के लंबी दूरी के शॉट लेने में हो रहा था। तभी कैमरे का केबल खिंच जाने से यह नीचे आ गिरा।

ओलंपिक ब्रॉडकास्टिंग सर्विस (OBS) ने बताया कि इस संबंध में घायलों को तुरंत मेडिकल ट्रिटमेंट दिया गया है, जिससे अब वह ठीक हैं। घटना की एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें यह भारी-भरकम कैमरा जमीन पर गिरता दिख रहा है। फुटेज में मैदान पर दो महिलाओं को भी दिखाया गया जिनमें से एक की नाक से और दूसरी की बाजू से खून बह रहा थ। एक अन्य वीडियो में एक लड़की को स्ट्रेचर पर एम्बुलेंस में ले जाते हुए दिखाया गया।

खेलों की आयोदन समिति के एक प्रवक्ता ने बताया,‘ओलिंपिक ब्रॉडकास्टिंग सर्विसेस को पता था कि कैमरे का वजन बहुत अधिक है लिहाजा उन्होंने इसके गिरने से पहले वहां से लोगों को हटाना शुरू कर दिया था। उन्हें लगा कि तारों के जरिये कुछ देर और कैमरे को गिरने से रोका जा सकेगा लेकिन कैमरा गिर गया और सात लोग घायल हो गए। किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है।’ गौरतलब है कि इससे पहले, रियो ओलिंपिक के दौरान 6 अगस्‍त को साइकिलिंग स्टेडियम के बाहर धमाके की आवाज सुनी गई थी। बम निरोधक दस्ता तत्काल मौके पर पहुंच गया था. राहत की बात यह रही कि इस धमाके के चलते किसी तरह की भगदड़ नहीं मची थी और कोई घायल भी नहीं हुआ।

Read Also: रियो 2016: गोल्‍ड जीतने के लिए इस महिला रेसर ने अपनाया अजीबो-गरीब तरीका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule