ताज़ा खबर
 

Rio Olympics 2016: ज्वाला-अश्विनी ओलंपिक से बाहर, 48 मिनट के अंदर हालैंड की जोड़ी से हारीं

हालैंड की इफजे मुस्केन्स और सेलेना पिएक की जोड़ी के खिलाफ ज्वाला-अश्विनी 48 मिनट के अंदर 16-21 21-16 17-21 से हार गई।

Author रियो डि जिनेरियो | August 13, 2016 14:38 pm
मैच के दौरान ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा। (REUTERS/Marcelo del Pozo)

ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की अनुभवी भारतीय बैडमिंटन जोड़ी शुक्रवार (12 अगस्त) को यहां ग्रुप ए में लगातार दूसरी हार के बाद ओलंपिक महिला युगल स्पर्धा से बाहर हो गयीं। हालैंड की इफजे मुस्केन्स और सेलेना पिएक की जोड़ी के खिलाफ ज्वाला-अश्विनी 48 मिनट के अंदर 16-21 21-16 17-21 से हार गई। ग्रुप तालिका में यह भारतीय जोड़ी नीचे से दूसरे स्थान पर थी। अब यह जोड़ी ग्रुप का अंतिम मैच में इंडोनेशिया की पुतिता सुपाजिराकुल और सपसिरी ताइरातानाचाई से भिड़ेंगी जो अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पायी और ग्रुप तालिका में निचले स्थान पर है।

भारतीय जोड़ी जापान के खिलाफ शुरुआती मैच में जरा भी तालमेल नहीं बिठा पाई थी लेकिन शुक्रवार (12 अगस्त) के मैच में इसमें काफी सुधार दिखा लेकिन वे जीत नहीं सकीं। पहला गेम उन्होंने महज 19 मिनट के अंदर गंवा दिया। लेकिन इस जोड़ी ने दूसरे गेम में वापसी की और नेट पर स्ट्रोकप्ले में प्रभावित किया। लेकिन इस लय को तीसरे गेम में कायम नहीं रख सकी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App