ताज़ा खबर
 

ओलंपिक गांव में दो अगस्त को होगा भारतीय टीम का स्वागत

भारत का आधे से अधिक दल यहां पहुंच चुका है।

Author रियो डि जिनेरियो | July 29, 2016 11:33 PM
Rio Olympics, Rio Olympics Village, Rio Olympics 2016, indian Squad, Rio Olympics indian squadब्राजील के रियो डि जिनेरियो में खिलाड़ियों के लिए तैयार ओलंपिक गांव। (REUTERS/Ricardo Moraes)

भारत के कई खिलाड़ी हालांकि पिछले कुछ दिनों से ओलंपिक खेल गांव में ठहरे हुए हैं लेकिन यहां उनका आधिकारिक स्वागत दो अगस्त होगा। भारत का आधे से अधिक दल यहां पहुंच चुका है। पुरुष और महिला हॉकी टीमें भी शुक्रवार (29 जुलाई) को यहां पहुंच गई। भारतीय दल के नेता राकेश गुप्ता ने कहा, ‘खेल गांव की सुविधाओं का उपयोग करके अच्छा लग रहा है। रियो तक की यात्रा काफी लंबी है और यह महत्वपूर्ण है कि हमारे खिलाड़ी पहले ही यहां के माहौल में घुलमिल जाएं।’

भारतीय दल के लिए आधिकारिक स्वागत समारोह दो अगस्त की शाम को होगा। सभी टीमों को उनकी खास जगह दी गई है और उन्हें वहां के बारे में बताया गया है लेकिन उनके आधिकारिक स्वागत के लिए समारोह होगा। गुप्ता ने कहा, ‘स्वागत समारोह आधिकारिक कार्यक्रम है जिसमें भारतीय तिरंगा फहराया जाएगा और राष्ट्रगान बजेगा।’ तीरंदाजी टीम सबसे पहले रियो पहुंची थी। इसके मुक्केबाज और निशानेबाज यहां पहुंचे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘रन फॉर रियो’ के लिए तैयारियां जोर शोर से
2 ओलंपिक फर्राटा दौड़ में स्वर्ण पदकों की हैट्रिक लगाना चाहते हैं बोल्ट
3 फसाद के बाद ब्राजील ने ओलंपिक मशाल रिले की सुरक्षा की समीक्षा की
ये पढ़ा क्या?
X