ताज़ा खबर
 

रियो आलंपिक: भारतीय पुरुष हॉकी टीम, अभिनव बिंद्रा खेलगांव पहुंचे

भारतीय हॉकी टीम ने खेलगांव पहुंच कर हल्का अभ्यास किया और स्वीमिंग भी की।

Author रियो दि जिनेरियो | Updated: July 31, 2016 3:39 PM
भारतीय निशानेबाज अभिनव बिंद्रा। (पीटीआई फाइल फोटो)

गोलकीपर पी आर श्रीजेश की अगुवाई वाली भारतीय पुरुष हॉकी टीम और 2008 बीजिंग ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता निशानेबाज अभिनव बिंद्रा शनिवार (30 जुलाई) को पांच अगस्त से शुरू हो रहे रियो ओलंपिक के लिए खेलगांव पहुंच गए। श्रीजेश की अगुवाई वाली हॉकी टीम में सरदार सिंह, वी आर रघुनाथ और रूपिंदर पाल सिंह जैसे अनुभवी खिलाड़ी शामिल है। हॉकी टीम ने भारतीय टीम के लिए बने परिसर में अपना सामान रखा और तुरंत भारत के बाकी खिलाड़ियों से मिलने बाहर आई।

बिंद्रा भी शनिवार (30 जुलाई) को तड़के यहां पहुंच गए। उनका स्वागत भारत के दल प्रमुख राकेश गुप्ता और उनके स्टाफ ने किया। हॉकी टीम के मुख्य कोच रोलेंट ओल्टमेंस ने औपचारिकताएं पूरी की और उन्हें तुरंत ही कमरे मिल गए। गुप्ता ने कहा, ‘हॉकी टीम स्पेन से यहां पहुंची और खिलाड़ी अपने कमरों में चले गए।’ उन्होंने कहा, ‘अभिनव बिंद्रा भी यहां आ गए हैं। सभी खिलाड़ियों में आपस में काफी सौहार्द्र है। नए खिलाड़ियों के लिए यह अनूठा अनुभव होगा।’ भारतीय हॉकी टीम ने हल्का अभ्यास किया और स्वीमिंग भी की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डोपिंग विवाद: नरसिंह के पिता का मोदी के संसदीय कार्यालय के बाहर प्रदर्शन, उच्च स्तरीय जांच की मांग
2 रियो ओलंपिक खेल गांव में मामूली आग, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने खाली किए कमरे
3 रियो ओलंपिक: नरसिंह यादव डोप मामले के फैसले की तारीख़ को लेकर संशय