ताज़ा खबर
 

रियो: चीनी खिलाड़ी ने जैसे ही जीता सिल्वर मेडल, पोडियम पर ही साथी खिलाड़ी ने किया प्रपोज

25 साल की हे जी ने 3-मीटर स्प्रिंगबोर्ड इवेंट में सिल्वर मेडल जीता था, उन्हें अंदाजा नहीं था कि तभी शादी के लिए प्रपोजल आ जाएगा।
मेडल सेरेमनी के बाद चीन की खिलाड़ी हे जी और उनके ब्वॉयफ्रेंड किन काई। (Photo Source: AP)

रविवार को चीन की खिलाड़ी हे जी के लिए दोहरी खुशी का पल एक साथ आया। 3-मीटर स्प्रिंगबोर्ड इवेंट में उन्होंने सिल्वर मेडल तो जीता ही, साथ ही उन्हें शादी का प्रपोजल भी उसी वक्त मिला। दिलचस्प बात यह रही कि 25 साल की इस डाइवर को उन्हीं के साथी खिलाड़ी किन काई ने ओलिंपिक की मेडल सेरिमनी के दौरान ही उन्हें पोडियम पर प्रपोज किया। किन काई ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर इंगेजमेंट रिंग पेश की।

किन काई ने जैसे ही रिंग का बॉक्स ओपन किया और रिंग हे के उंगली में पहनाई तो चीन की यह खिलाड़ी हैरान रह गई। खुशी से दोनों ही खिलाड़ियों के आंसू निकल आए। हे जी ने कभी नहीं सोचा होगा कि उन्हें सिल्वर मेडल जितते ही शादी का प्रपोजल आ जाएगा।

चीन की डाइवर हे ने कहा, “हम पिछले छह साल से रिलेशनशिप में हैं। मुझे नहीं पता था आज वह मुझे प्रपोज कर देगा और ना ही मैं अभी शादी के बारे में सोच रही थी। उसने पोडियम पर काफी सारी बाते कहीं, कई सारे वादे किए। वह एक ऐसा शख्स है जिसपर मैं जिंदगी भर भरोसा कर सकती हूं।”

ब्राजील की महिला रग्बी खिलाड़ी इसाडोरा सेरूलो और उनकी गर्लफ्रेंड।  (Photo Source: Reuters) ब्राजील की महिला रग्बी खिलाड़ी इसाडोरा सेरूलो और उनकी गर्लफ्रेंड। (Photo Source: Reuters)

रियो ओलिंपिक में यह पहला नहीं, बल्कि दूसरा प्रपोजल है। इससे पहले ब्राजील की महिला रग्बी खिलाड़ी इसाडोरा सेरूलो को उनकी गर्लफ्रेंड ने मेडल सेरिमनी के दौरान प्रपोज किया था, जिसे इसाडोरा ने स्वीकार कर लिया था। यह वाकया पिछले सोमवार का था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule