ताज़ा खबर
 

रियो से लौटी एथलीट सुधा सिंह अस्पताल में

भारतीय एथलीट सुधा सिंह का यहां के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, उन्हें जीका वायरस से पीड़ित होने का संदेह है।

Author बेंगलुरु | Updated: August 23, 2016 3:05 AM
एथलीट सुधा सिंह (फाइल फोटो)

भारतीय एथलीट सुधा सिंह का यहां के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, उन्हें जीका वायरस से पीड़ित होने का संदेह है। सुधा को बुखार और शरीर में दर्द की शिकायत थी। भारतीय खेल प्राधिकरण के क्षेत्रीय निदेशक एम श्याम सुंदर ने कहा, ‘सुधा सिंह यहां 20 अगस्त को बेंगलुरु पहुंची थी, तब उन्हें बुखार और शरीर में दर्द था। उन्हें उसी दिन यहां के फोर्टिस अस्तपाल में भर्ती कराया गया। इस एथलीट के जीका वायरस से पीड़ित होने का संदेह है और उनका उपचार चल रहा है।’ सुधा ने रियो में स्टीपलचेज स्पर्धा में हिस्सा लिया था।

सुंदर ने एथलीट की हालत को देखते हुए कहा कि राज्य के स्वास्थ्य विभाग और केंद्रीय सरकार के अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा किया और जरूरी चिकित्सीय मदद और सलाह दी। उन्होंने कहा कि डाक्टरों ने सुधा के खून के नमूने एकत्रित कर जीका वायरस के परीक्षण के लिये भेज दिया है। सुंदर ने कहा, ‘डॉक्टरों ने जोखिम से बचने के लये खून के नमूने लिए हैं। उम्मीद है कि सुधा जीका वायरस से पीड़ित नहीं हों।’ डॉक्टरों के अनुसार सुधा उपचार के बाद ठीक महसूस कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ब्रिटेन ने 50 गुना खर्च बढ़ाकर रियो में पाया दूसरा स्थान
2 सिंधु ने कहा, बलिदान और ईश्वर की कृपा से मिला रजत
3 दीपा करमाकर का त्रिपुरा में भव्य स्वागत, रियो से खाली हाथ लौटने पर मांगी माफ़ी