ताज़ा खबर
 

Rio Olympics 2016: नेमार फ्लॉप, दक्षिण अफ्रीका ने ब्राजील को ड्रा पर रोका

एक अन्य मैच में यूरो 2016 चैम्पियन पुर्तगाल ने अर्जेंटीना को 2-0 से हराया। यूरो कप के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को अलविदा कहने वाले लियोनेल मेस्सी अर्जेंटीना टीम का हिस्सा नहीं है।

Author रियो दि जिनेरियो | August 5, 2016 9:33 PM
बार्सीलोना के स्टार और ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ी नेमार। (REUTERS/Ueslei Marcelino)

बार्सीलोना के स्टार नेमार ब्राजील को मनचाही शुरुआत नहीं दिला सके और ओलंपिक के पहले फुटबॉल मुकाबले में मेजबान को दक्षिण अफ्रीका ने गोलरहित ड्रा पर रोका। ओलंपिक की फुटबॉल स्पर्धा में इस बार सबसे बड़े स्टार नेमार ही है। उन पर ब्राजील को खेलों के इस महासमर में पहला स्वर्ण पदक दिलाने का दबाव है। पहले मैच में वह हालांकि चल नहीं सके। दक्षिण अफ्रीका ने आखिरी आधा घंटा दस खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए भी उसे गोल नहीं करने दिया।

ग्रुप ए में डेनमार्क और ईरान ने भी गोलरहित ड्रा खेला। एक अन्य मैच में यूरो 2016 चैम्पियन पुर्तगाल ने अर्जेंटीना को 2-0 से हराया। यूरो कप के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को अलविदा कहने वाले लियोनेल मेस्सी अर्जेंटीना टीम का हिस्सा नहीं है। ग्रुप डी में होंडुरास ने अल्जीरिया को 3-2 से हराया। वहीं विश्व चैम्पियन जर्मनी ने मैक्सिको से 2-2 से ड्रा खेला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App