ताज़ा खबर
 

डोपिंग विवाद: नरसिंह के पिता का मोदी के संसदीय कार्यालय के बाहर प्रदर्शन, उच्च स्तरीय जांच की मांग

नरसिंह यादव के पिता पंचम यादव ने दावा किया कि उनका बेटा ‘निर्दोष’ है और वह विरोधियों की साजिश का शिकार हुआ है जो उसे खेलों से बाहर करना चाहते थे।

Author वाराणसी | Updated: July 30, 2016 8:10 PM
Rio Olympics 2016, Indian Olympic Association, Narsingh Yadav, IOC Narsingh Yadav, Narsingh Yadav News, Narsingh Yadav in Rio, Narsingh Yadav latest newsभारतीय पहलवान नरसिंह यादव। (फाइल फोटो)

पहलवान नरसिंह यादव के पिता और उनके कई समर्थकों ने यहां रविंद्रपुरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और डोपिंग प्रकरण में उच्च स्तरीय जांच की मांग की। छब्बीस साल के पहलवान नरसिंह दो डोप परीक्षण में विफल रहे हैं जिससे उनकी रियो ओलंपिक में जाने की उम्मीद धूमिल हो गई है। उनके पिता पंचम यादव ने दावा किया कि उनका बेटा ‘निर्दोष’ है और वह विरोधियों की साजिश का शिकार हुआ है जो उसे खेलों से बाहर करना चाहते थे। नरसिंह के पैत्रिक गांव नीमा और उसके आसपास के गांवों के लोग मोदी के कार्यालय के बाहर एकत्रित हुए और उच्चस्तरीय जांच की मांग की। स्थानीय राजनेता भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रियो ओलंपिक खेल गांव में मामूली आग, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने खाली किए कमरे
2 रियो ओलंपिक: नरसिंह यादव डोप मामले के फैसले की तारीख़ को लेकर संशय
3 नरसिंह के समर्थन में उतरे शरद यादव, सीबीआई जांच की मांग की