ताज़ा खबर
 

Rio Olympics 2016: जजों के फैसले के खिलाफ मंगोलिया पहलवान के कोच ने उतारे कपड़े

इसी मंगोल पहलवान से हारकर भारतीय खिलाड़ी योगेश्वर दत्त प्रतिस्पर्धा से बाहर हुए थे।

Author Published on: August 22, 2016 2:49 AM
मंगोल पहलवान मनदाखनारन कांस्य पदक के लिए उज्बेकिस्तान के पहलवान के सामने थे।

65 किलोग्राम फ्रिस्टाइल कुश्ती मुकाबले में मंगोलिया पहलवान के हारने पर उसके कोच को निर्णायक मंडल पर इतना गुस्सा आया कि उन्होने उनके सामने ही कपड़े उतारने शुरू कर दिए। मंगोल पहलवान मनदाखनारन कांस्य पदक के लिए उज्बेकिस्तान के पहलवान के सामने थे। फाइट खत्म होते ही मंगोल कोच जीत की खुशी में जश्न मनाने लगा लेकिन जब अंतिम फैसला आया तो 7-8 के अंतर से वो मैच हार चुके थे ऐसे में गुस्साए कोच ने वहीं मैट पर एक एक कर अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। इसी मंगोल पहलवान से हारकर भारतीय खिलाड़ी योगेश्वर दत्त प्रतिस्पर्धा से बाहर हुए थे।

मनदाखनारन को रशियन पहलवान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन जब रशियन खिलाड़ी फाइनल में पहुंच गया तो उन्हें रैपरेज खेलने के मौका मिला। रैपरेज के दूसरे दौर में उसके सामने उज्बेकिस्तान के पहलवान था। इससे पहले वो कनाडा के ग्रसिया को 3-0 से हरा चुका था। फाइट के अंत में अपने को जीता हुआ मानकर मनदाखनारन और उसका कोच जश्न मनाने लगे लेकिन अंतिम फैसला उनके खिलाफ आया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Rio Olympics closing ceremony 2016, कहां व कब देख सकेंगे भारतीय समय पर ओलंपिक क्लोज़िंग सेरेमनी, जानिए
2 डब्ल्यूएफआई की मांग- नरसिंह डोप स्कैंडल में सीबीआई जांच हो
3 Rio Olympcis 2016: क्लोज़िंग सेरेमनी में साक्षी मलिक होंगी भारतीय ध्वजवाहक
ये पढ़ा क्‍या!
X