ताज़ा खबर
 

Rio Olympics 2016: कैनेडियन स्वीमर जो रेस से पहले दिखाता है मिडल फिंगर

सेन्टो हर स्वीमिंग रेस से पहले दर्शकों को अपनी मिडल फिंगर दिखाते हैं।

Rio Olympics 2016, Canadian Olympic swimmer, Santo Condorelli, santo condorelli show middle fingerकैनेडियन स्वीमर सेन्टो कॉन्ड्रोली इन दिनों चर्चा में बने हुए है।

रियो ओलंपिक में एक कैनेडियन स्वीमर सेन्टो कॉन्ड्रोली इन दिनों चर्चा में बने हुए है। सेन्टो हर स्वीमिंग रेस से पहले दर्शकों को अपनी मिडल फिंगर दिखाते हैं। उनकी यह हरकत पिछले दिनों कैमरे में भी कैद हो चुकी है। मिरर डॉट को डॉट यूके के अनुसार सेन्टो के दर्शक और कैमरे को मिडल फिंगर दिखाने की पिछले दिनो से आलोचना भी शुरू हो गई है।

विवाद बढ़ता देख सेन्टो ने मीडिया से ऐसा करने का कारण बताया। सेन्टो ने बताया कि वो ये इशारा किसी और को नहीं बल्कि अपने पिता को करते है जो दर्शको में बैठे होते हैं। सेन्टो का कहना है कि जब वो आठ साल के थे तब उनके साथ दूसरे बड़े स्वीमर मारपीट करते थे। तब उनके पिता ने कहा था कि तुम्हें अपने अंदर आत्मविश्वास पैदा करना होगा। बाकी सबके बारे में चिंता करना छोड़ दो। तब से अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए सेन्टो ये इशारा अपने पिता को किया करते हैं। इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ता है। लेकिन जब कैमरे के पीछे खड़े अपने पिता को उन्होंने ये इशारा किया तो उन्हे माफी मांगने के लिए कहा गया। क्योंकि उनकी हरकत देखकर लगा कि वो कैमरे और दर्शकों को अपनी मिडल फिंगर दिखा रहे हैं। हो सकता है सेन्टो अपने पिता को देखकर ही ऐसा इशारा करते हों लेकिन इसके चलते वो विवादों में जरूर आ गए है।

Rio olympics 2016 से जुड़ी तमाम खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Rio 2016 Olympics: जानिए दूसरे दिन भारतीय प्रतियोगिताओं का क्या रहा रिजल्ट
2 Rio 2016 Olympics India’s Day 3 Schedule: अभिनव बिंद्रा, गगन नारंग और हॉकी पर रहेंगी निगाहें
3 Rio Olympics 2016: दीपिका का खराब प्रदर्शन, महिला रिकर्व तीरंदाजी टीम शूटआफ में रूस से हारी
ये पढ़ा क्या?
X