ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलिया की पहली फुलटाइम महिला कार रेसर बनी एडल्ट स्टार, जानिए 25 साल की रेनी ग्रैसी क्यों उतरीं इस पेशे में

ऑस्ट्रेलिया की पहली फुलटाइम महिला सुपरकार्स ड्राइवर ग्रैसी दिखने में काफी आकर्षक हैं। ऐसे में उन्होंने पैसा कमाने का नया तरीका खोजा।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 9, 2020 11:34 AM
Renee Gracie344553334 850रेनी ग्रेसी ऑस्ट्रेलिया की पहली फुलटाइम महिला सुपरकार्स ड्राइवर हैं।

ऑस्ट्रेलिया की पहली फुलटाइम महिला सुपरकार्स ड्राइवर रेनी ग्रैसी ने एडल्ट स्टार बनने के लिए रेसिंग छोड़ दी है। ऑस्ट्रेलिया की इस पूर्व V8 सुपरकार ड्राइवर का दावा है कि अब वह एक सप्ताह में ही 25 हजार डॉलर (करीब 19 लाख रुपए) महीने कमा लेती हैं। ग्रैसी 2008 में पहली फुल-टाइम सुपरकार्स रेसर बनी थीं। 2015 तक उनका प्रदर्शन काफी ठीकठाक रहा।

हालांकि, 2017 में उनके रिजल्ट बढ़िया नहीं रहे। इस कारण स्पॉन्सर मिलना बंद हो गए। उनकी जगह दूसरे ड्राइवरों ने ली। उनको अपना गुजर-बसर करने के लिए कार गैराज में भी काम करना पड़ा। हालांकि, कुछ ही दिनों में रेनी ग्रैसी को समझ में आ गया यह सब बहुत दिनों तक चलने वाला नहीं। उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं हो पा रही थी। ऐसे में उन्होंने पैसा कमाने का नया तरीका खोजा।

ग्रैसी दिखने में काफी आकर्षक हैं। उन्होंने ओनलीफैंस (OnlyFans) साइट का सहारा लिया। ग्रैसी ने उस वेबसाइट पर अपना अकाउंट क्रिएट किया और वहां अपनी न्यूड (नग्न) तस्वीरें और वीडियो बेचने लगीं। शुरू-शुरू में वह इससे एक सप्ताह में 3 हजार डॉलर (करीब 2.26 लाख रुपए) की कमा लेती थीं। जैसे-जैसे उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या बढ़ी उनकी कमाई में इजाफा होने लगा।

25 साल की ग्रैसी ने ऑस्ट्रेलिया के डेली टेलीग्राफ से बातचीत में खुलासा किया कि उनके अब 7 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। उनके वीडियो और फोटोज के एक महीने का सब्सक्रिप्शन शुल्क 12.95 डॉलर है। उन्होंने कहा, ‘मेरे रिजल्ट अच्छे नहीं जा रहे थे। इस कारण फंडिंग नहीं मिल रही थी। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की, लेकिन स्थिति एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गई जहां मेरा सपना चकनाचूर हो गया। यह (एडल्ट स्टार) मेरे पूरे जीवन में सबसे अच्छी चीज रही है।’

ग्रैसी ने बताया, ‘मैं उन तस्वीरों और वीडियोज को बेचती हूं और लोग मुझे टिप देते हैं। मैंने 30 साल के लिए होम लिया था, जिसे अब मैं 12 महीने में ही चुकाने वाली हूं। इसने मुझे एक ऐसी वित्तीय स्थिति में पहुंचाया, जिसके बारे में मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकती थी। वास्तव में मैं इसका आनंद लेती हूं। मैंने सात साल में रेसिंग करियर के दौरान जो नहीं कमा पाई, उसे मैंने इससे पा लिया है।’

 

View this post on Instagram

 

Hey

A post shared by RENÈE GRACIE (@renee_gracie) on


Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CarryMinati ने अब Lady Gaga को भी पछाड़ा, अमेरिकी सिंगर के ‘ब्लैकपिंक’ से 3 पायदान ऊपर रहा ‘यलगार’
2 युजवेंद्र चहल टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू को बेताब, जानिए क्यों चलना चाहते हैं अश्विन और हरभजन के नक्शेकदम पर
3 ‘धोनी भाई करियर खत्म कर देंगे,’ बेन स्टोक्स के माही पर दिए बयान को लेकर भड़के श्रीसंत
ये पढ़ा क्या?
X