ताज़ा खबर
 

उसेन बोल्ट के साथ इंटिमेट तस्वीरें वायरल होने के बाद लड़की ने कहा- मैं शर्म से मर रही हूं

रियो की एक 20 वर्षीय स्टूडेंट ने व्हाट्सऐप पर शेयर की थी तस्वीरें, फोटोज में उसेन बोल्ट के साथ करती दिखी थीं रोमांस

इन तस्वीरों के मीडिया और सुर्खियों में आ जाने के बाद अब लड़की का कहना है कि वह शर्म से मर रही है।

रियो की एक 20 वर्षीय लड़की ने उसेन बोल्ट के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उसेन बोल्ट लड़की को बाहों में लिए हुए हैं। इन तस्वीरों के मीडिया और सुर्खियों में आ जाने के बाद अब लड़की का कहना है कि वह शर्म से मर रही है। लड़की का कहना है कि तस्वीरों को व्हाट्सऐप पर शेयर करते समय उसे अंदाजा नहीं था कि वह मशहूर धावक उसेन बोल्ट हैं। इन तस्वीरों के व्हाट्सऐप पर आ जाने के बाद दुनियाभर में यह तस्वीरों में आ गई थीं।

जानकारी के मुताबिक डुआर्ट ने बिस्तर में बोल्ट के साथ ली गईं यह तस्वीरें रविवार की सुबह शेयर की हैं। (Photo Source: Jady Duarte) जानकारी के मुताबिक डुआर्ट ने बिस्तर में बोल्ट के साथ ली गईं यह तस्वीरें रविवार की सुबह शेयर की हैं। (Photo Source: Jady Duarte)

जानकारी के मुताबिक जेडी डुआर्ट नाम की 20 वर्षीय लड़की ने इन तस्वीरों को व्हाट्सऐप पर शेयर किया था। तस्वीरों में बोल्ट व्हाइट टॉप पहने इस लड़की को गले लगाते दिख रहे हैं, और खुद बोल्ट बिना कपड़ों के दिख रहे हैं। जमैका की केसी बेनेट के साथ दो साल से रिलेशनशिप में रह रहे बोल्ट की यह तस्वीरें व्हाट्सऐप पर आने के बाद कई वेबसाइट और सोशल मीडिया पर छा गई। अब लड़की ने इन तस्वीरों के बारे में कहा, “इन तस्वीरों को साझा करने से मेरा मकसद फेमस होना नहीं था। मुझे नहीं पता था लोग इन्हें नेगेटिव तरीके से लेंगे। अब मैं शर्म से मर रही हूं। मैं इस मसले को और नहीं उलझाना चाहती इसलिए इस बारे में कोई बात नहीं करूंगी।”

एक अन्य तस्वीर में उसेन बोल्ट एक क्लब में देर रात तक पार्टी करते भी दिखे। एक अन्य तस्वीर में उसेन बोल्ट एक क्लब में देर रात तक पार्टी करते भी दिखे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डुआर्ट ने बिस्तर में बोल्ट के साथ ली गईं यह तस्वीरें रविवार की सुबह शेयर की हैं। माना जा रहा है कि 20 वर्षीय स्टूडेंट के साथ बोल्ट की यह फोटोज रविवार सुबह 7 बजे ली गईं। माना जा रहा है कि यह तस्वीरें उसेन के रियो ओलंपिक में तीसरा गोल्ड जीतने पर रात भर पार्टी करने के बाद की हैं। एक अन्य तस्वीर में उसेन बोल्ट इस लड़की को किस करते भी दिख रहे हैं।

Read Also: ऐसी हैं “फर्राटा किंग” उसेन बोल्ट की गर्लफ्रेंड, गलैमर में देती हैं किम कर्दाशियां को भी टक्कर

वह कुछ अन्य तस्वीरों में रियो के एक क्लब में देर रात तक पार्टी करते भी दिखे। इस पार्टी में उसेन एक अन्य लड़की के साथ डांस कर रहे हैं। बता दें उसेन ने शनिवार को पुरुषों की 4 गुणा 100 मी. रिले दौड़ में स्वर्ण जीतते हुए ओलंपिक में अपना नौवां स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचा है। ओलंपिक ‘ट्रिपल ट्रिपल’ की उपलब्धि दर्ज करने वाले वह दुनिया के एकमात्र एथलीट हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App