ताज़ा खबर
 

IPL 2018: टॉस के दौरान कमेंटेटर ने गर्दन पर हाथ रखा तो घूरने लगे विराट कोहली, देखें Video

IPL 2018: बैंगलोर ने हैदराबाद के सामने 219 रनों की विशाल चुनौती रखी थी। हैदराबाद की टीम ने काफी जोर लगाया लेकिन टीम 20 ओवर खेलने के बाद 204 रन बना सकी।

विराट कोहली (फोटो सोर्स- पीटीआई)

आईपीएल-11 में गुरुवार (17 मई) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया। टॉस हैदराबाद ने जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन इस दौरान कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने कुछ ऐसा किया, जिसके चलते विराट उन्हें घूरने लगे। दरअसल हुआ यूं कि ये मुकाबला जीतना आरसीबी के लिए बेहद जरूरी था। हार टीम को प्लेऑफ की रेस से बाहर कर सकती थी। विराट की गर्दन पर हाथ रखकर मॉरिसन ने पूछा कि क्या आप नर्वस हैं? इस पर पहले विराट ने उन्हें घूरा और फिर कहा- ये मेरा 163वां मैच है, पहला मुकाबला नहीं…” हालांकि इस दौरान विराट से चूक बस ये हो गई कि उन्होंने 162वें मैच के बदले 163वां मैच बता दिया।

बैंगलोर ने हैदराबाद के सामने 219 रनों की विशाल चुनौती रखी थी। हैदराबाद की टीम ने काफी जोर लगाया लेकिन टीम 20 ओवर खेलने के बाद 204 रन बना सकी। बैंगलोर के गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अंतिम ओवर पूरे नियंत्रण के साथ किया और अपनी टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। उन्होंने बेहद खतरनाक दिख रहे विलियमसन का विकेट इस ओवर में झटका और केवल पांच रन दिए।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस महत्वपूर्ण मैच में मिली जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है। बैंगलोर के गेंदबाजों ने सनराइजर्स को विशाल स्कोर तक पहुंचने से वंचित रखा, वो भी तब जब सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन और मनीष पांडे ने तेजी से रन बटोरे थे।

मैच के बाद कोहली ने कहा, “मैंने इस तरह के मैच पहले भी देखे हैं। आपको ऐसे मैचों में अंत तक शांत रहना पड़ता है। एक समय के बाद आपको समझना होता है कि गेंदबाजों को पता होता है कि उन्हें क्या करना चाहिए। विकेट काफी अच्छी थी। दूसरी पारी में ओस थी। संयम बनाए रखने के लिए गेंदबाजों की तारीफ करनी होगी।” बैंगलोर अपने अगले मैच में शनिवार को राजस्थान से भिड़ेगी तो वहीं इसी दिन हैदराबाद का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App