ताज़ा खबर
 

RCB vs SRH : आरसीबी ने हैदराबाद को 14 रनों से मात दी

IPL 2018, RCB vs SRH: हैदराबाद ने अब तक कुल 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें नौ में उसने जीत हासिल की है। वहीं, तीन में उसे हार का स्वाद चखना पड़ा। बेंगलुरू की बात करें, तो लड़खड़ाए प्रदर्शन के कारण वह इस सूची में 10 अंकों के साथ सातवें पायदान पर है। टीम ने अब तक कुल 12 मैच खेले हैं, जिसमें पांच में उसे जीत मिली है। वहीं, सात में उसे हारना पड़ा था।

एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज शाम हैदराबाद और बेंगलुरू का मैच होगा। (फोटोः टि्वटर)

VIVO IPL 2018, RCB vs SRH : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का सामना आज (17 मई) शाम प्वॉइंट टेबल टॉपर टीम सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। बेंगलुरू के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 11 का यह 51वां मुकाबला होगा। बेंगलुरू की टीम इस मैच के जरिए अपनी प्ले ऑफ की उम्मीद को हासिल कर सकती है, जबकि हैदराबाद टूर्नामेंट प्ले ऑफ के लिए सबसे पहले क्वालिफाई कर चुकी है। दोनों के बीच इस बार हुए पहले मैच में केन विलियमसन का खेमा पांच रनों से जीता था। ऐसे में वह फिर से इस मैच में अपना कारनामा दिखाने की कोशिशें करेगी।

आपको बता दें कि अभी तक हैदराबाद और बेंगलुरू के बीच कुल 11 मैच हुए हैं, जिसमें हैदराबादी टीम मजबूत स्थिति में मालूम पड़ती है। इन 11 में से छह मैच विलियमसन की टीम अपने नाम कर चुकी है, जबकि बेंगलुरू सिर्फ चार मैच जीत पाई। वहीं, एक मुकाबला टाई हो गया था। आईपीएल की अंक तालिका में 18 अंकों के साथ हैदराबाद शीर्ष पर बरकरार है।

Live Blog

Highlights

    18:11 (IST) 17 May 2018
    राशिद-भुवनेश्वर पर होगी गेंदबाजी की जिम्मेदारी

    बल्लेबाजी में धवन और विलियमसन के अलावा कोई और आगे नहीं आ पाया है। युसुफ पठान, मनीष पांडे, शाकिब अल हसन अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखने में सफल नहीं रहे हैं। टीम की ताकत उसकी गेंदबाजी है और इसी के दम पर वह लगातार जीत के रास्ते पर बनी हुई है। राशिद खान, शाकिब, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा जैसे गेंदबाजों के रहते टीम ने छोटे से छोटे से लक्ष्य का बचाव किया है। 

    16:32 (IST) 17 May 2018
    हैदराबाद की बल्लेबाजी केन विलियसन के इर्द-गिर्द

    हैदराबाद की बात की जाए, तो टीम बल्लेबाजी में अपने कप्तान केन विलियमसन के जिम्मे है। उन्होंने अभी तक कुल 544 रन बनाए हैं। टूर्नामेंट से आगे बढ़ते हुए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला भी बोलने लगा है। उन्होंने अभी तक कुल 369 रन बनाए हैं। 

    15:27 (IST) 17 May 2018
    ब्रैंडन मैक्कलम बल्ले से नाकाम

    बैंगलोर के लिए  ब्रैंडन मैक्कलम, मोइन अली जैसे अच्छे बल्लेबाज टीम के पास हैं लेकिन वे बल्ले से नाकाम ही रहे हैं। मनदीप सिंह भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। कोरी एंडरसन, कोलिन डी ग्रांडहोम ने जरूर निचले क्रम में टीम को कुछ हद तक संभाला है। 

    15:05 (IST) 17 May 2018
    आरसीबी की उम्मीदें कायम

    बैंगलोर ने दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब को मात देकर अपने प्लेऑफ में जाने की संभावानाओं के किसी तरह जिंदा रखा है। बैंगलोर का प्रदर्शन हालांकि कुछ खास नहीं रहा है और बल्लेबाजी कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के जिम्मे ही है। कोई और बल्लेबाज अभी तक इन दोनों की छांव से निकल कर टीम के लिए बड़ा योगदान नहीं दे पाया है। 

    13:20 (IST) 17 May 2018
    RCB को खिलाड़ियों से उम्मीदें

    आरसीबी खेमे की बात करें तो टीम में विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीकी मूल के एबी डिविलियर्स ही प्रमुख बल्लेबाज माने जा रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन में ठीक से यही दो बल्लेबाज अधिकतर मुकाबलों में विपक्षी टीम के सामने चले हैं। वहीं, टीम को मोइन अली और कोरे एंड्रेसन से रनों की बौछार को लेकर काफी उम्मीदें हैं।

    12:43 (IST) 17 May 2018
    SRH का पलड़ा भारी

    हैदराबाद टीम के गेंदबाज लगातार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अधिकतर विकेट सातवें ओवर से लेकर 15वें ओवर के बीच में झटके हैं। यही नहीं, बल्लेबाजी के मामले में भी केन विलियमसन की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और खुद विलियमसन इस मुकाबले में टीम को अच्छी शुरुआत देने की कोशिश करेंगे।