ताज़ा खबर
 

VIVO IPL 2018 Match 14, RCB vs MI: मोबाइल पर इस तरह देखें मैच

RCB vs MI, VIVO IPL 2018 Cricket Score Streaming Online watch at Star Sports 1, 2, 3 TV Streaming, Hotstar Cricket Online : मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है।

यूजर्स इनकी एप डाउनलोड कर मैच अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में मंगलवार को मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने आखिरकार इस सीजन की पहली जीत हासिल कर ली। मुंबई ने अपने घर वानखड़े स्टेडियम में खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 46 रनों से हराकर पिछले तीन मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिल को तोड़ा दिया। उसकी इस जीत के हीरो कप्तान रोहित शर्मा (94), इविन लुइस (65) और गेंदबाज क्रूणाल पांड्या रहे। रोहित और लुइस की पारी के दम पर मुंबई ने 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। बेंगलोर इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और पूरे ओवर खेलने के बाद आठ विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना सकी।

मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इन मुकाबलों का लुत्फ उठाया जा सकता है। यूजर्स इनकी एप डाउनलोड कर मैच अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं।

क्रूणाल ने बेंगलोर के मध्य क्रम को कमजोर कर उसे इस लक्ष्य तक पहुंचने से महरूम रखा और बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली द्वारा खेली गई 92 रनों की नाबाद पारी को जाया कर दिया। कोहली ने अपनी पारी में 62 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके और चार छक्के लगाए। मजबूत लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलोर को कप्तान कोहली और क्विंटन डी कॉक (19) ने अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 4.1 ओवरों में 40 रन जोड़े। मिशेल मैक्लेघन ने डी कॉक को बोल्ड पर मुंबई को पहली सफलता दिलाई।

यहां से मुंबई के गेंदबाजों ने लगातार अंतराल पर विकेट लेने चालू रखे। दो रन बाद मैक्लेघन ने अब्राहम डिविलियर्स (1) को हार्दिक पांड्या के हाथों कैच कराया।दो विकेट के बाद क्रूणाल ने बेंगलोर के मध्य क्रम को तोड़ दिया। उन्होंने पहले सैट होने की कोशिश में लगे मनदीप सिंह को ईशान किशन के हाथों स्टम्प कराया। मनदीप 75 के कुल स्कोर पर आउट हुए। अगली गेंद पर कोरी एंडरसन भी पवेलियन लौट लिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App