ताज़ा खबर
 

IPL 2018, RCB vs MI: आउट होने के बावजूद अंजान बने रहे कोहली? टि्वटर यूजर्स का फूटा गुस्सा

IPL 2018: एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार को आरसीबी और एमआई आमने-सामने थीं। टॉस जीतकर मुंबई ने पहले गेंदबाजी की। आरसीबी ने 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए थे। लेकिन जवाबी पारी में मुंबई की टीम सिर्फ 153 रन ही बना सकी थी। ऐसे में यह मैच बेंगलुरू के नाम रहा।

मुंबई के खिलाफ हुए मैच में शॉट जड़ने के बाद कोहली। (फोटोः आईपीएल)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ हुए मैच में आउट होने के बाद भी अनजान बने रहे। कोहली के रिएक्शन से लगा रहा था कि मानो कुछ हुआ ही न हो। मैदान में कोहली के इस रवैये को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की। गुस्साए यूजर्स ने कहा कि आउट होने पर इस तरह का बर्ताव अच्छे खिलाड़ी की निशानी नहीं है। यही कारण है कि आज भी लोग सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी सरीखे खिलाड़ियों की तारीफ करते हैं।

आपको बता दें मंगलवार (दो मई) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 31वां मैच खेला गया। एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और एमआई आमने-सामने थीं। टॉस जीतकर मुंबई ने पहले गेंदबाजी की। आरसीबी ने 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए थे। लेकिन जवाबी पारी में मुंबई की टीम सिर्फ 153 रन ही बना सकी थी। ऐसे में बेंगलुरू ने यह मुकाबला अपने नाम किया। लेकिन कप्तान कोहली इसी मैच में अपने हाव-भाव को लेकर फैंस की आलोचना का शिकार हो गए।

हुआ यूं कि कोहली जब आउट हुए थे, उस वक्त वह एक पल के लिए बिल्कुल अनजान बने रहे थे। उन्होंने टीम के लिए 26 गेंदों पर 32 रन बनाए थे। हार्दिक पंड्या की गेंद पर कीरॉन पोलार्ड ने उनका कैच लपका था।

यहां देखें कोहली का आउट होने पर रिएक्शन

फिर क्या था, सोशल मीडिया पर लोगों ने कोहली की इसी मसले पर आलोचना करना शुरू कर दी। सुनील टक ने लिखा, “ये स्मार्ट क्रिकेट नहीं है। यह सरासर गलत है। कोहली को चुपचाप चले जाना चाहिए था। वह बहुत सारे लोगों के रोल मॉडल हैं। आइकन कभी चीटिंग नहीं करते।” एक अन्य यूजर ने कहा लोग सचिन और विराट की तुलना करते हैं। लेकिन अगर वे सचिन जैसे होते तो शायद वह मैदान से चले गए होते। देखिए कुछ ऐसी ही प्रतिक्रियाएं-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App