ताज़ा खबर
 
title-bar

RCB vs KXIP: डिविलियर्स की तूफानी पारी और उमेश की धारदार गेंदबाजी के दम पर आरसीबी ने 17 रनों से पंजाब को हराया

डिविलियर्स ने खेली नाबाद 82 तो स्टॉनिश ने खेली 46 रनों की धुआंधार पारी।

डिविलियर्स ने 82 रनों की खेली तूफानी पारी (फोटो सोर्स- IPL TWITTER)

RCB vs KXIP: आईपीएल सीजन-12 का 42वां मुकाबला आज यानी कि 24 अप्रैल को बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया, जिसमें आरसीबी ने अपनी लय बरकरार रखते हुए 17 रनों से इस मैच को जीत लिया है। इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम आमने-सामने हैं। इस मैच में टॉस जीतकर पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और विराट कोहली आउट हो गए लेकिन पार्थिव पटेल अपने रंग में दिखे और 43 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद दो विकेट जल्दी गिरे लेकिन एबी डिविलियर्स और स्टॉयनिश के बीच कमाल की शतकीय साझेदारी हुई और डिविलियर्स ने जहां नाबाद 83 तो स्टॉयनिश ने 43 रनों की पारी खेली जिसके चलते आरसीबी ने पंजाब को जीत के लिए 203 रनों का लक्ष्य दिया था।

इसके जवाब में जब पंजाब की टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी तो गेल और केएल राहुल ने एक ठोस शुरुआत दिलाई लेकिन गेल का बल्ला ज्यादा देर तक नहीं चल सका। उसके बाद मयंक और केएल राहुल के बीच एक कमाल की साझेदारी हुई। वहीं, निकोलस पूरन ने 46 रनों की एक ताबड़तोड़ पारी खेलकर पंजाब के खेमे में एक उम्मीद जरूर जगाई लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं  दिला सके। आरसीबी ने ये मुकाबला 17 रनों से जीत लिया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App