ताज़ा खबर
 

RCB vs DC: मार्कस स्टोइनिस ने विराट कोहली से लिया ‘बदला’, 24 गेंद पर ही जड़ दिया अर्धशतक

इससे पहले स्टोइनिस ने अपनी दूसरी पुरानी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की भी धुनाई की थी। उन्होंने 20 गेंद पर ही अपना अर्धशतक लगा दिया था। स्टोइनिस ने 21 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया था।

RCB vs DC, Marcus Stoinis, Virat Kohli, ipl 2020मार्कस स्टोइनिस ने 26 गेंद की पारी में 6 चौके और 2 चौके लगाए। (सोर्स – बीसीसीआई)

दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस आईपीएल के 13वें सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। आखिरी ओवरों में क्रीज पर उतरकर वे मैच को पलट दे रहे हैं। स्टोइनिस ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ टूर्नामेंट के 19वें मैच में तूफानी अर्धशतक जड़ दिया। स्टोइनिस ने 53 रन बनाए। 26 गेंद की पारी में 6 चौके और 2 चौके लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 203.85 रहा। इस पारी के साथ ही स्टोइनिस ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से ‘बदला’ भी ले लिया।

दरअसल, स्टोइनिस पिछले सीजन में आरसीबी की ओर से खेल रहे थे। उस दौरान उनको बल्लेबाजी करने का पर्याप्त मौका नहीं मिला था। गेंदबाजी में वो ज्यादा कामयाब नहीं हो सके थे। इसके बाद आरसीबी ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया। मौजूदा सीजन के लिए ऑक्शन में दिल्ली ने स्टोइनिस को खरीद लिया। इस ऑलराउंडर ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ 24 गेंद में अर्धशतक जड़ दिया। इस पारी की बदौलत दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 196 रन बना दिए।

स्टोइनिस जब बल्लेबाजी के लिए उतरे थे तब दिल्ली के 3 विकेट गिर चुके थे। उस समय स्कोर 11.3 ओवर में 3 विकेट पर 90 रन था। इसके बाद स्टोइनिस और ऋषभ पंत ने मिलकर आरसीबी के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी। दोनों ने 43 गेंदों पर 89 रन की साझेदारी की। पंत ने 25 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 37 रन बनाए। स्टोइनिस अंत तक नाबाद रहे।

इससे पहले स्टोइनिस ने अपनी दूसरी पुरानी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की भी धुनाई की थी। उन्होंने 20 गेंद पर ही अपना अर्धशतक लगा दिया था। स्टोइनिस ने 21 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया था। दिल्ली ने स्टोइनिस को ऑक्शन में 4.8 करोड़ रुपए में खरीदा था। तब वे फॉर्म में भी नहीं थे। नीलामी के बाद स्टोइनिस का फॉर्म लौट और बिग बैश में उन्होंने तूफानी पारियां खेलीं। यहां तक कि एक शतक भी लगाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली के गेंदबाजों के आगे नहीं चले आरसीबी के धुरंधर बल्लेबाज, 59 रनों से मिली हार; स्टोइनिस और रबाडा बने हीरो
2 केएल राहुल और मयंक अग्रवाल से मिले MS DHONI, पंजाब के कप्तान को टिप्स देते नजर आए माही; देखें VIDEO
3 दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी में टक्कर आज, जानिए दोनों की प्लेइंग-11
ये पढ़ा क्या?
X