ताज़ा खबर
 

रवींद्र जडेजा की शादी के दौरान गोलियां चलाकर जश्‍न मनाने का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की शादी के दौरान जश्‍न मनाते हुए फायरिंग करने का मामला सामने आया है। राजकोट पुलिस ने फायरिंग की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।
Author राजकोट | April 18, 2016 06:51 am
रवींद्र जडेजा के सामने एक व्‍यक्ति काे रिवॉल्‍वर थामे देखा जा सकता है। (Photo Source: PTI)

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की शादी के दौरान जश्‍न मनाते हुए फायरिंग करने का मामला सामने आया है। राजकोट पुलिस ने फायरिंग की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। राजकोट ग्रामीण पुलिस ने बताया कि घटना होटल के अंदर हुई। यहां पर एक जडेजा की शादी का कार्यक्रम पिछले दो दिन से चल रहा था। सोशल मीडिया पर जारी हुए वीडियो के अनुसार रविवार सुबह जब जडेजा शादी के लिए रवाना होने को घोड़े पर बैठे तो पास ही खड़ा एक व्यक्ति उनके पास रिवॉल्‍वर लेकर खड़ा है। इसके बाद वह हवा में फायरिंग करता नजर आता है। हालांकि पुलिस ने यह साफ नहीं किया कि इस दौरान कितनी गोलियां छोड़ी गई।

राजकोट ग्रामीण एसपी अंतरीप सूद के अनुसार,’हमें शादी के दौरान जश्‍न के रूप में फायरिंग करने की शिकायत मिली है। हमने लोदिखा पुलिस को जांच करने और रिपोर्ट देने को क‍हा है। यह निजी फंक्‍शन था और इस दौरान पुलिस केवल ट्रैफिक की व्‍यवस्‍था देखती है।’ जामनगर के रहने वाले जडेजा की शादी जूनागढ़ की रहने वाली रीवा सोलंकी से हुई है। रीवा इं‍जीनियर है।

जिस होटल में शादी हुई वह कलावड रोड़ पर स्थित है। पुलिस का कहना है कि होटल की अपनी सुरक्षा व्‍यवस्‍था है। लोदिखा थाने के सब इंस्‍पेक्‍टर महेंद्र सिंह राणा ने बताया,’ होटल के अंदर किसी को अनुमति नहीं दी गई। होटल ही अपनी सुरक्षा है। सुबह शादी कार्यक्रम के दौरान फायरिंग की गई। हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन हम जांच कर रहे हैं और उसके आधार पर जरूरत पड़ी तो एफआईआर दर्ज करेंगे।’ रविवार दोपहर में शादी के बाद जडेजा ने शाम को उसी होटल में रिसेप्‍शन भी दिया।

See Pics: रीवाबा संग रवींद्र जडेजा ने लिए सात फेरे, दहेज में मिली 95 लाख की ऑडी से पहुंचे होटल, शाम को रिसेप्शन

ravindra jadeja, rivaba solanki, jadeja to marry solanki, riva solanki, ravindra jadeja rivaba solanki, ravindra jadeja marriage, rivaba solanki marriage, ravindra jadeja wife, rivaba solanki, jadeja marriage, jadeja wedding, gujarat lions, ravindra jadeja audi, 95 rupess audi, audi gift to jadeja, jadeja car, रवींद्र जडेजा, रीवाबा सोलंकी, जडेजा ऑडी कार, जडेजा मंगेतर, रवीन्‍द्र जडेजा शादी भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा रविवार को रीवाबा सोलंकी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। (Photo Source: Twitter)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule