ताज़ा खबर
 

VIDEO: अर्धशतक जमाकर रविंद्र जडेजा ने की तलवारबाजी तो कप्तान कोहली ने ड्रेसिंग रूम में लगाए ठुमके

IND vs SA, 3rd Test: इससे पहले मुश्किल परिस्थियों में बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा ने जहां अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक जड़ा तो रहाणे ने भी कमाल का शतक बनाया।

विराट कोहली, रविंद्र जडेजा (फोटो सोर्स- twitter)

रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भी टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है। रोहित शर्मा ने दोहरा शतक तो रहाणे ने शतक लगाकर धमाल मचाया। वहीं, इसके बाद टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी अर्धशतक जमाया, जिसकी बदौलत भारत ने पहली पारी में 497 रन बना लिए हैं। अपनी फिफ्टी के बाद जडेजा ने अपने स्वाभाविक तरीके से इसका जश्न मनाया और बल्ले को तलवार की स्टाइल में लहराते नजर आए। वहीं, कप्तान कोहली के ड्रेसिंग रूम का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जैसे ही जडेजा ने फिफ्टी जड़ी तो कप्तान कोहली भी ड्रेसिंग रूम के दरवाजे की तरफ आकर जडेजा से म्यान से तलवार निकालने की ओर इशारा किया। इसपर जडेजा ने फिर तलवार डांस किया तो कोहली डांस करते नजर आए। उन्होंने घोड़े को चलाने जैसा डांस किया, जो काफी वायरल हो रहा है। जडेजा ने 51 रन बनाए और 119 गेंदों का सामना करते हुए। उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके लगाए। ये उनका इस सीरीज का दूसरा अर्धशतक है।

 

पिछले मैच में भी जडेजा ने फिफ्टी बनाई थी। ये उनके टेस्ट करियर का 13वां अर्धशतक है। इससे पहले मुश्किल परिस्थियों में बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा ने जहां अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक जड़ा तो रहाणे ने भी कमाल का शतक बनाया। वहीं, 497 के जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम उतरी तो उसे 9 के स्कोर पर ही दो झटके लगे हैं। भारत पहले ही इस सीरीज में 2-0 से कब्जा जमाकर कब्जा कर चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs SA, 3rd Test: निक कॉम्पटन ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी पर उठाया सवाल, कहा- विदेश में खेलेंगे तो क्या होगा?
2 IND vs SA, 3rd Test: रोहित शर्मा ने डॉन ब्रैडमैन को भी पछाड़ा, घरेलू टेस्ट मैच में ‘हिटमैन’ का औसत सबसे बेस्ट
3 दोहरे शतक के करीब रोहित शर्मा की इस गलती को देख नर्वस हो गए थे कोहली और रहाणे, देखें वीडियो