क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने खिंचवाई थी शेरों के साथ SELFIE, जांच के आदेश - Jansatta
ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने खिंचवाई थी शेरों के साथ SELFIE, जांच के आदेश

जडेजा मंगलवार और बुधवार को जूनागढ़ जिले के गिर में थे। यहां वे गिर नेशनल पार्क में लायन सफारी पर गए थे।

Author नई दिल्‍ली | June 17, 2016 7:25 AM
जडेजा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के गिर के जंगलों में शेरों के साथ फोटो वायरल होने के बाद गुजरात वन विभाग ने गुरुवार को जांच के आदेश दे दिए। गुजरात के सौराष्‍ट्र इलाके में जामनगर जिले के रहने वाले जडेजा मंगलवार और बुधवार को जूनागढ़ जिले के गिर में थे। यहां वे गिर नेशनल पार्क में लायन सफारी पर गए थे।

सफारी के दौरान, वे कथित तौर पर गाड़ी से उतरे और तस्‍वीरें खिंचवाईं। इस दौरान उनकी पत्‍नी भी साथ थी। जडेजा ने फैंस और कुछ फॉरेस्‍ट गार्ड्स के साथ तस्‍वीरें खिंचवाईं। इन्‍हीं तस्‍वीरों के वायरल होने के बाद वन विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं।

जूनागढ़ वाइल्‍डलाइफ सर्किल के चीफ कंजरवेटर अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने बताया कि गिर नेशनल पार्क में लायन सफारी के दौरान टूरिस्‍ट्स को गाडियों से उतरने की इजाजत नहीं है। हालांकि, तस्‍वीरों से ऐसा लगता है कि जडेजा ने ऐसा किया और शेरों के साथ सेल्‍फी खींची, जिस वजह से जांच के आदेश दिए गए। इस मामले में जडेजा की प्रतिक्रिया नहीं मिली है। बीते तीन महीनों में यह दूसरा मौका है, जब जडेजा मैदान के बाहर चर्चा में हैं। राजकोट के एक होटल में उनकी शादी में फायरिंग के मामले में उनके रिश्‍तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

READ ALSO: रवींद्र जडेजा की शादी के दौरान हुई थी फायरिंग, दर्ज हुई FIR

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App