ताज़ा खबर
 

अॉस्ट्रेलियाई विकेटकीपर से जुबानी जंग का रविंद्र जाडेजा ने बताया सच, कहा था-जल्दी हार जाओ, फिर डिनर करेंगे

भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में दोनों ही टीमों में काफी जुबानी जंग हो चुकी है।

Author Updated: March 28, 2017 2:44 PM
Live Cricket Score, India vs Australia 4th Test: तीसरे दिन एक शॉट खेलते हुए भारतीय बल्लेबाज रविंद्र जाडेजा।

धर्मशाला टेस्ट मैच रविंद्र जाडेजा और अॉस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड के बीच जुबानी जंग पर फिर एक बार भारतीय अॉलराउंडर ने बयान दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाडेजा ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि क्या हुआ था। मैंने वेड से कहा था कि जैसे ही तुम हारोगे, हम फ्री हो जाएंगे और फिर साथ डिनर करेंगे। बता दें कि दूसरी पारी में जब नाथन लायन गेंदबाजी करने आए थे तो विकेट के पीछे से वेड ने जाडेजा की भारतीय टीम में भूमिका पर सवाल उठाए थे। वेड ने कहा था कि तुम टीम इंडिया में किसलिए हो। वेड के यह कहने के बाद जाडेजा ने उनसे चुप रहने और किसी तरह की जुबानी जंग में नहीं पड़ने को कहा था। जाडेजा ने यह भी कहा था कि अगर तुम कुछ शुरू करोगे, तो मैं इसका जवाब दूंगा।

इसके बाद अंपायर को भी बीच बचाव के लिए आना पड़ा था। अंपायर ने कहा था कि आप लोग जुबानी जंग बंदकर खेल पर ध्यान दें। लेकिन  वेड तो स्लेजिंग करने के ही मूड में थे। विकेट पर लगे माइक पर वेड यह कहते भी सुने गए थे कि जैसे ही मैच खत्म होगा, वह जाडेजा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जवाब देंगे। हालांकि वेड की स्लेजिंग से जाडेजा को कोई फर्क नहीं पड़ा था और उन्होंने शानदार हाफ सेंचुरी लगाकर अपने स्टाइल में तलवार की तरह बल्ला घुमाकर इसका जश्न मनाया था। उनकी शानदार पारी की बदौलत ही भारत ने अॉस्ट्रेलिया पर 32 रन की बढ़त हासिल की थी।

देखिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले जाडेजा:

बता दें कि भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में दोनों ही टीमों में काफी जुबानी जंग हो चुकी है। कप्तान स्टीव स्मिथ द्वारा ड्रेसिंग रूम को देखकर DRS लेने की सलाह पर कप्तान विराट कोहली भड़क गए थे। इसके बाद विराट कोहली ने स्टीव स्मिथ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने टीम इंडिया के फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान किया है, जिसका स्टीव स्मिथ ने खंडन किया था। वहीं रांची टेस्ट के चौथे दिन भी कंगारू टीम ने भारतीय खिलाड़ियों को उकसाने की कोशिश की थी। उस वक्त क्रीज पर भारतीय बल्लेबाज चेतेश्नवर पुजारा और रिद्धिमान साहा बैटिंग कर रहे थे।

वीडियो में देखिए कैसे जाडेजा ने वेड को दिया था करारा जवाब:

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 15 साल के कैरियर में महज 3 टेस्ट मैच खेलने वाले शॉन टैट ने कहा क्रिकेट को अलविदा
2 वीडियो: अॉस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ने उकसाया तो रविंद्र जाडेजा ने दिया करारा जवाब-तुम बोलोगे, मैं मारूंगा
3 धर्मशाला टेस्ट: टीम इंडिया ने कंगारुओं को आठ विकेट से दी मात, 2-1 से सीरीज पर जमाया कब्जा