‘तो फिर बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या,’ रवींद्र जडेजा ने मीडिया के सवाल पर दिया मजेदार जवाब; अफगानिस्तान की जीत पर निर्भर भारत की किस्मत

भारत ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। रवींद्र जडेजा ने इस मुकाबले में 4 ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनका एक मजेदार जवाब भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ravindra-jadeja-funny-answer-to-media-after-beating-scotland-in-super-12-for-race-to-semifinal-afghanistan-beat-new-zealand-points-table-t20-world-cup-2021
रवींद्र जडेजा को स्कॉटलैंड के खिलाफ चुना गया प्लेयर ऑफ द मैच (सोर्स- ट्विटर Video Screenshot @BCCI)

भारत ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से हराकर ग्रुप-2 में सबसे अच्छा नेट रन रेट हासिल कर लिया है। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए स्कॉटलैंड को महज 85 रनों पर ढेर कर दिया था। रवींद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए।

भारत ने 6.3 ओवर में 86 रन चेज करके अपना नेट रन रेट ग्रुप-2 में सबसे अच्छा कर लिया है। अब भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए नामीबिया को तो अच्छे अंतर से हराना होगा और साथ ही न्यूजीलैंड अफगानिस्तान से हार जाए इसकी दुआ करनी होगी।

इस मुकाबले के बाद रवींद्र जडेजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत का प्रतिनिधित्व किया और मीडिया के सवालों का मजेदार जवाब दिया। इसी बीच एक सवाल ये आया कि अगर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को नहीं हरा पाएगा तो क्या होगा?

बुमराह बने भारत के लिए सर्वाधिक टी20 विकेट लेने वाले गेंदबाज, केएल राहुल बटलर को पछाड़ पहुंचे बाबर आजम के करीब

इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए रवींद्र जडेजा ने कहा कि,’तो फिर बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या।’ भारतीय ऑलराउंडर के इस जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा और लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे।

भारत के ग्रुप का क्या है हाल?

भारत के ग्रुप से यानी ग्रुप-2 से पाकिस्तान अपने अभी तक सभी मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच गई है। दूसरे स्पॉट के लिए न्यूजीलैंड, भारत और अफगानिस्तान के बीच घमासान जारी है।

न्यूजीलैंड 4 में से 3 मुकाबले जीतकर 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। न्यूजीलैंड का नेट रन रेट +1.277 है। वहीं भारत 4 में से 2 मुकाबले जीतकर चार अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। भारत का नेट रन रेट अब ग्रुप में सबसे अच्छा +1.619 हो गया है।

अफगानिस्तान भी 4 में से दो मुकाबले जीतकर चार अंक हासिल कर चुकी है और +1.481 नेट रन रेट के साथ चौथे स्थान पर है। स्कॉटलैंड और नामीबिया सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
India vs South Africa, 3rd Test, Day 3: साउथ अफ्रीका को 124 रन से हराकर टीम इंडिया ने जीती सीरीजLive Cricket Score, Live India vs South Africa, 3rd Test, Day 2, Nagpur test, cricket news, latest hindi news, news in hindi, नागपुर टेस्‍ट, साउथ अफ्रीका, टीम इंडिया, क्रिकेट न्‍यूज, भारत बनान दक्षिण अफ्रीका, विरोट कोहली, एबी डिवलियर्स
अपडेट