scorecardresearch

रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स का रिश्ता खत्म? भारतीय ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम से हटाए CSK से जुड़े पोस्ट

क्रिकेट के गलियारों में इस बात की भी चर्चा है कि शायद चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा के बीच भी सब कुछ सही नहीं चल रहा है।

रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स का रिश्ता खत्म? भारतीय ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम से हटाए CSK से जुड़े पोस्ट
रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई नहीं दी। (सोर्स- इंस्टाग्राम/रविंद्र जडेजा/एमएस धोनी)

कुछ दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथ ने कोझीकोड में एक कार्यक्रम में दावा किया था कि CSK और रविंद्र जडेजा के बीच सब कुछ ठीक है। हालांकि, भारतीय ऑलराउंडर का सोशल मीडिया अकाउंट देखने पर उनकी यह बात सच साबित होती नहीं दिख रही है। दरअसल, रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings/CSK) से जुड़े अपनी सभी पोस्ट हटा दी हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 और आईपीएल 2022 कैंपेन से जुड़े अपने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं।

वहीं, रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी के रिश्तों में भी खटास आती दिख रही है। दरअसल, 7 जुलाई को महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन था। उस दिन बहुत से मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर्स ने महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के अपने कप्तान को ऐसा नहीं किया। ऐसे में क्रिकेट के गलियारों में इस बात की भी चर्चा है कि शायद रविंद्र जडेजा और सीएसके-एमएस धोनी के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी थी। हालांकि, टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। रविंद्र जडेजा भी अपनी प्रतिभा के अनुरूप प्रदर्शन करने में असफल रहे। उनकी कप्तानी में टीम को कई मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी। ऐसे में उन्होंने बीच सीजन ही टीम की कमान छोड़ दी। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने फिर से टीम की कमान संभाली।

रविंद्र जडेजा आईपीएल 2022 के आखिर के कुछ मैचों में भी नहीं खेले थे। तब कहा गया था कि वह फिट नहीं हैं। हालांकि, ऐसी खबरें आईं थीं कि रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के टीम मैनेजमेंट के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। हालांकि, फ्रेंचाइजी ने तब ऐसी बातों को सिरे से खारिज कर दिया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए एक पोस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए जडेजा को टीम इंडिया का उपकप्तान बनाए जाने पर बधाई भी दी थी।

रविंद्र जडेजा के लिए भले ही आईपीएल 2022 का सीजन खराब रहा हो, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने जोरदार वापसी की। रविंद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच में शतक भी लगाया। उन्होंने पहली पारी में ऋषभ पंत के साथ मिलकर 222 रन की साझेदारी की थी। पंत और जडेजा की साझेदारी के दम पर भी भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ बढ़त लेने में सफल रही थी। हालांकि, दूसरी पारी में जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने शतक ठोककर भारत के हाथ आई जीत छीन ली थी।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 09-07-2022 at 10:37:13 am
अपडेट