ताज़ा खबर
 

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद पत्नी से क्या बोले रवींद्र जडेजा- रिवाबा सोलंकी ने बताया

World cup 2019: हार के बाद जडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी ने बताया कि जडेजा बेहद निराश हैं और बार बार यही कह रहे हैं कि अगर मैं आउट नहीं होता तो हम जीत जाते।

Author नई दिल्ली | July 13, 2019 11:42 AM
world cup 2019: सेमीफाइनल हारने के बाद मुश्किल हो गया था जडेजा को संभालना- पत्नी ने बताया हाल। (Express photo by Ashwin Sadhu)

Rivaba Solanki, Ravindra’s wife: वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में जब भारतीय आलराउंडर रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी करने आए तो किसी को टीम से जीतने की उम्मीद नहीं थी। लेकिन इस टूर्नामेंट में अपना दूसरा मैच खेल रहे रविंद्र जडेजा हार मानाने वालों में से नहीं थे और उन्होंने न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजों को कड़ी चुनौती दी। जडेजा ने 59 गेंदों में 77 रन की पारी खेली जो विश्वकप के इतिहास में सबसे अच्छे जवाबी आक्रमणों में से एक है। उन्होंने धोनी के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 116 रन की सबसे बड़ी साझेदारी की थी। यह साझेदारी भारत को काम नहीं आई और न्यूजीलैंड ने यह मुकाबला 18 रनों से जीतकर लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गई। इस हार के बाद जडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी ने बताया कि जडेजा बेहद निराश हैं और बार बार यही कह रहे हैं कि अगर मैं आउट नहीं होता तो हम जीत जाते।

उनकी पत्नी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि जब भी टीम दबाव में होती है, रवींद्र ने शानदार प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड और भारत के बीच खेले गए मैच में भी रिवाबा स्टेडियम में थी। लेकिन उस मैच में जडेजा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। हां वे बीच में फील्डिंग करने जरूर आए थे और उन्होंने कुछ शानदार कैच भी लपके थे। रिवाबा ने कहा “जडेजा बड़े मैचों में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2013 के फ़ाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और भारत को ख़िताब जिताया था। उस मैच में उन्हें मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया था।”

उनकी पत्नी से संजय मांजरेकर के साथ हुए विवाद के बारे मैन भी पुछा गया लेकिन रिवाबा ने इस बारे मैन कुछ भी कहने से मन कर दिया। हालांकि इस मैच के बाद मांजरेकर ने भी मान लिया कि जडेजा एक शानदार खिलाड़ी हैं। बता दें इस हार के बाद जडेजा ने एक ट्वीट भी किया था। जड्डू ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘खेल ने मुझे हर मुश्किल के बाद संभलना और हिम्मत न हारना सिखाया है। आप सभी के समर्थन के लिए आपका धन्यवाद। प्रेरित करते रहिए और मैं अंत तक लड़ूंगा। आप सभी को प्यार।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App