ताज़ा खबर
 

दिल्ली की जीत के बाद रविचंद्रन अश्विन का छलका दर्द, इस कारण IPL 2021 से लिया ब्रेक

अश्विन का परिवार इस समय कोरोना से संक्रमित है और स्पिनर ने इस मुश्किल वक़्त में उनके साथ रहने का फैसला किया है। हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली की जात के बाद हैदराबाद टि्वटर पर आईपीएल छोड़ने की घोषणा की।

IPL 2021: स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने लिया IPL से हटने का फैसला किया। (Photo by Rahul Gulati/ Sportzpics for IPL)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के दिग्गज फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस सीज़न ने हटने का फैसला किया है। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ खेला गया मुक़ाबला उनका आखिरी मैच था।

अश्विन का परिवार इस समय कोरोना से संक्रमित है और स्पिनर ने इस मुश्किल वक़्त में उनके साथ रहने का फैसला किया है। हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली की जात के बाद हैदराबाद टि्वटर पर आईपीएल छोड़ने की घोषणा की। अश्विन ने सोशल मीडिया पर कहा है कि उनका परिवार इस समय कोविड-19 से जूझ रहा है और इस मुश्किल समय में वो उनके साथ खड़े होना चाहते हैं। अश्विन चेन्नई के ही रहने वाले हैं।

अश्विन ने ट्वीट कर लिखा, “मै कल से आईपीएल के सीजन से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और एक्सटेंडेड फैमिली कोविड-19 के खिलाफ लड़ रही है और मैं इस मुश्किल वक्त में उन्हें सपॉर्ट करना चाहता हूं। अगर परिस्थितियां सही रहीं तो मैं IPL में लौटने की उम्मीद करता हूं, धन्यवाद।” उनके इस ट्वीट पर पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठन ने लिखा “अच्छे से जाइए ऐश, दुआ करता हूं कि तुम्हारे परिवार और पूरे देश की स्थिति जल्द ही बेहतर हो जाये।”

श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी रसाल अर्नोल्ड ने भी अश्विन को ट्वीट कर सावधान रहने को कहा है। वहीं पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने लिखा “स्ट्रॉंग रहिए अश्विन भाई, आपका परिवार जल्द ठीक हो जाएगा।” अश्विन के ट्वीट पर दिल्ली कैपिटल्स ने भी जवाब दिया है। फ्रैंचाइजी की ओर से ट्वीट किया गया है, ‘इस मुश्किल वक्त में हम आपको पूरा समर्थन देते हैं। आपको और आपके परिवार के लिए दिल्ली कैपिटल्स प्रार्थना करता है।’

इस से पहले अश्विन ने 23 अप्रैल को किए अपने ट्वीट में कहा था कि कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए जिस तरह से भी हो सकेगा वो सपोर्ट जरूर करेंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था, “मैं सभी से कहना चाहूंगा कि ये वायरस किसी को भी नहीं बख्श्ता और इस लड़ाई में मैं आप सभी के साथ हूं। यदि आप में से किसी को भी इस लड़ाई में मेरी सहायता की जरुरत हो तो जरुर बतायें। मेरे से जितना सम्भव हो सकेगा मैं मदद करुंगा।”

अन अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि “मेरे देश में इस समय जो हालात हैं उन्हें देखकर दिल बेहद दुखी है. मैं हेल्थकेयर के श्रेत्र से जुड़ा हुआ नहीं हूं, लेकिन इस मुश्किल समय में वो जिस तरह से कार्य कर रहे हैं इसके लिए मैं उनका आभारी हूं। मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूं की इस हालात में पूरी सतर्कता बरतें और अपने को सुरक्षित रखें।”

Next Stories
1 सुपर ओवर में हैदराबाद की हार पर रोने-रोने को हुईं काव्या मारन, लोग बोले- उनका दुख देखा नहीं जाता
2 SRH vs DC: कप्तान की एक गलती पड़ी सनराइजर्स हैदराबाद पर भारी, SRH लगातार तीसरी बार सुपर ओवर में हारा
3 PBKS VS MI: रोहित शर्मा ने मैच गंवाने के साथ बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, चार साल में पहली बार इस कारण हारी टीम
ये  पढ़ा क्या?
X