ताज़ा खबर
 
Bengal Warriors
37FT35
U Mumba

..तो क्या रविचंद्रन अश्विन के करियर पर लग गया विराम, हरभजन सिंह ने बताई वजह

गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा था कि ये एक चौकाने वाला फैसला है कि जिस खिलाड़ी का इतना शानदार प्रदर्शन रहा हो वो टीम का हिस्सा नहीं है।

Author Published on: August 25, 2019 8:01 AM
रविचंद्रन अश्विन

वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच में अश्विन को प्लेइंग इलेवन में नहीं शामिल करने की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। इसे उनके करियर के विराम के रूप में भी देखा जा रहा है। वहीं, भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि अश्विन विदेशी पिचों पर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हो सकते हैं। हरभजन सिंह ने कहा कि अब वह टीम के अहम स्पिनर नहीं रहे हैं। उनकी जगह टीम में जडेजा को शामिल किया गया है। जो गेंद और बल्ले दोनों से अपना जलवा बिखेर रहे हैं।

टेलीग्राफ से बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने कहा कि अगर आप हाल में अश्विन के विदेशी पिचों पर गेंदबाजी की ओर देखें तो उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उदाहरण के लिए उन्होंने 2018 में इंग्लैंड के साउथेम्पटन में खेले गए चौथे टेस्ट को बताते हुए कहा कि इसमें मोइन अली ने 9 विकेटें लीं थीं जबकि अश्विन को उस मैच में तीन विकेट मिली थीं। दोनों ही उंगलियों के स्पिनर हैं। लेकिन दोनों की परफॉर्मेंस में कितना अंतर है।

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी उन्हें टीम में मौका मिला लेकिन वो चोटिल हो गए और फिर रिकवर नहीं कर सके। भज्जी ने कहा कि जब प्लेइंग इलवेन का चुनाव होता है तो इन तमाम बातों का ध्यान दिया जाता है। बता दें कि अश्विन के टीम में न चुने जाने को लेकर कई दिग्गजों ने अपनी हैरानी भी व्यक्त की थी। मसलन, गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा था कि ये एक चौकाने वाला फैसला है कि जिस खिलाड़ी का इतना शानदार प्रदर्शन रहा हो वो टीम का हिस्सा नहीं है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तेलुगू टाइटंस ने जीता मैच, जयपुर पिंक पैंथर्स को 3 अंक से हराया
2 रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 33-31 से हराया
3 चीन की चेन यू फेइ को हराकर लगातार तीसरी बार विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची पीवी सिंधु