ताज़ा खबर
 

VIDEO: डेब्यू मैच के अपने पहले ही ओवर में रवि यादव ने मचाया धमाल, हैट्रिक लेकर रणजी ट्रॉफी में रचा इतिहास

Ranji Trophy: इस सफलता के बाद उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह एक यादगार दिन है और मैं इसकी खुशी बयां नहीं कर सकता हूं।इससे मेरा काफी आत्मविश्वास बढ़ा है।

रणजी ट्रॉफी में रवि ने ली हैट्रिक (फोटो सोर्स-twitter)

खेल के मैदान में हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वह डेब्यू मैच में ही धमाल मचा दे। ऐसा ही एक वाकया रणजी ट्रॉफी मुकाबले में मध्य प्रदेश की ओर से खेलने वाले रवि यादव ने किया है। जिन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही कमाल कर दिया है। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में हैट्रिक लेकर धमाल मचा दिया है। इसके साथ ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वो देश के पहले ऐसे गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने अपने पदार्पण मैच के पहले ओवर में हैट्रिक ली हो।

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी का मुकाबला उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच खेला जा रहा था। इस मुकाबले में जब रवि गेंदबाजी के लिए आए तो उन्होंने अपने पहले ओवर की तीसरी, चौथी और पांचवी गेंद पर विकेट लिया। रवि मूलरूप से फिरोजाबाद के रहने वाले हैं और कई वर्षों से आगरा की विविधा सनराइज क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाजी की बारीकियां सीख रहे हैं।

 

इस सफलता के बाद उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह एक यादगार दिन है और मैं इसकी खुशी बयां नहीं कर सकता हूं।इससे मेरा काफी आत्मविश्वास बढ़ा है। रवि के इस वीडियो को बीसीसआई के डोमेस्टिक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। रवि ने पहले जूयल को पवेलियन भेजा और फिर उसके बाद अंकित राजपूत और रिजवी को भी उन्होंने अगली दो गेंदों पर आउट करते हुए इतिहास रचा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ, 3rd T20: एमएस धोनी का रिकॉर्ड तोड़ने से 25 रन दूर विराट कोहली, विलियमसन को भी पीछे छोड़ने का मौका
2 IND vs NZ: तीसरे टी20 से पहले ऋषभ पंत और विराट कोहली में हुई ‘जंग’, फिटनेस वीडियो देखकर आप रह जाएंगे हैरान
3 IND vs NZ: LIVE मैच के दौरान अपनी टीम को छोड़ ‘भारत माता की जय’ करने लगा कीवी फैन, VIDEO वायरल
टीम इंडिया का AUS दौरा
X