ताज़ा खबर
 

IND vs SA: ‘सोने के लिए सालाना 10 करोड़ रुपये लेते हैं कोच रवि शास्त्री’, वायरल PIC पर यूजर्स ने लिए जमकर मजे

IND vs SA, Ravi Shastri: भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 497 रन बनाए। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका को 162 पर ऑलाउट करके फॉलोऑन दिया और एक बार फिर साउथ अफ्रीका की शुरुआत बेहद खराब रही है।

Author Updated: October 22, 2019 1:25 PM
रवि शास्त्री हो गए वायरल (फोटो सोर्स-twitter)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया क्लीन स्विप के करीब है। भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी का लोहा मनवाया है। इस प्रदर्शन से फैंस के साथ-साथ टीम से जुड़े सभी लोग काफी प्रभावित हैं। वहीं, टीम के कोच शास्त्री की बात करें तो मैच के दौरान की उनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसपर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, कोच शास्त्री रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सोते नजर आए। इसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि 10 करोड़ रुपये सालाना शास्त्री सोने के लिए लेते हैं। वहीं, एक ने तो जबरदस्त मीम्स बनाते हुए लिखा कि जब बस में कंडक्टर टिकट की बात करता है तो शास्त्री ऐसे सोते हैं। वहीं, एक ने शुभमन गिल की ओर इशारा करते हुए लिखा कि वो भी सोच रहा होगा कि ये पैसा कमाने की बेस्ट जॉब है।

 

 

बता दें कि भारतीय कोच शास्त्री की सैलरी अन्य टीमों के कोचों की तुलना में सबसे ज्यादा है। वो सबसे महंगे कोच हैं। इस मुकाबले की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 497 रन बनाए। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका को 162 पर ऑलाउट करके फॉलोऑन दिया और एक बार फिर साउथ अफ्रीका की शुरुआत बेहद खराब रही है। इस सीरीज में भारत ने शुरुआती दोनों मुकाबले भी जीते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्णी सिंह निशानेबाजी रेंज जब बन गया कुश्ती का अखाड़ा, दो शूटरों के बीच जमकर चले लात-घूंसे
2 IND vs SA: धोनी-गांगुली से आगे निकले विराट कोहली, साउथ अफ्रीका को फॉलोऑन देकर बनाया रिकॉर्ड
3 Bengaluru Fc vs Northeast united: ड्रॉ पर आकर समाप्त हुआ मैच